पत्नी ने पति को दूसरी महिला के साथ कार में पकड़ा रंगे हाथ, फिर क्या हुआ चौंक जाएंगे आप?

Viral Video:  इंटरनेट पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा भी आएगा और दया भी. वायरल हो रहा वीडियो गुजरात के गांधीनगर का है. जिसमें एक कार के बोनट पर एक महिला को लटका हुआ देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई हैरान कर देने वाला वीडियो आपको चौंका देता है. क्या ऐसा सच में हो सकता है? इस बीच इंटरनेट पर एक ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपको गुस्सा भी आएगा और दया भी.  वायरल हो रहा वीडियो गुजरात के गांधीनगर का है. जिसमें एक कार के बोनट पर एक महिला को लटका हुआ देखा जा सकता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है.

क्या है मामला?

मामला यह है कि गुजरात के गांधीनगर में एक महिला ने अपने पति को महात्मा मंदिर के पास एक कार में दूसरी महिला के साथ रंगरलिया मनाते रंगे हाथों पकड़ लिया. अपने पति की बेवफाई का पता चलने पर, व्याकुल महिला ने उसका विरोध किया और कार का दरवाजा खोलने की मांग की. जब उसने मना कर दिया, तो उसने गाड़ी पर पत्थर फेंका और फिर हिम्मत करके उसके बोनट पर बैठकर उसका रास्ता रोक दिया.  लेकिन महिला के गुस्साए पति ने कार की स्पीड बढ़ा दी, जिससे महिला कार के बोनट पर लटकी रही. 

वीडियो पर आए कई कमेंट्स 

इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई यूजर्स के कमेंट्स सामने आए हैं.  लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है. कथित तौर पर परेशान करने वाले फुटेज पर सार्वजनिक आक्रोश के बाद पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. 

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!