अयोध्या रेप मामले में सपा नेता के घर पर गरजा योगी का बुलडोजर  

सपा नेता मोईद खान, जो अयोध्या गैंगरेप मामले में आरोपी है, उसके घर पर बुलडोजर पहुँच गया। अब मोईद खान पर बुलडोजेर की तयारी हो रही है। नगर पंचायत अध्यक्ष और सपा नेताओं पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Date Updated
फॉलो करें:

Bulldozer Action in Ayodhaya Rape Case: योगी सरकार अयोध्या गैंगरेप मामले में कार्रवाई करने के लिए उतर गई है. सपा के आरोपी नेता मोईद खान के घर पर प्रशासन की एक टीम बुलडोजर लेकर पहुंच गई है. थोड़ी देर बाद अवैध बाउंड्रीवाल गिराया जाएगा.  मौके पर भारी पुलिस बल वहा मौजूद है. नगर पंचायत अध्यक्ष और सपा नेताओं पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोप है कि उन्होंने परिवार को एकजुट होने का दबाव बनाया था. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  पीड़ित परिवार ने अयोध्या नगर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. खाद्य विभाग की एक टीम ने सुबह 10 बजे मोईद खान की बेकरी पर छापेमारी की. टीम ने चार खाद्य पदार्थों के सैंपल लेकर बेकरी को बंद कर दिया. योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद सुबह पीड़ित बच्ची से मिलने अस्पताल पहुंचे. बाहर निकलते ही वह रोने लगे.

CM योगी ने पीढ़ित बच्ची की मां से मुलाकात की 

इस बीच  दूसरी और  पुलिस ने दो और सपा नेताओं समेत तीन पर मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने कहा कि भदरसा नगर पंचायत के अध्यक्ष मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा और कुछ अन्य इन सब में शामिल हैं. शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी ने पीड़ित बच्ची की मां से लखनऊ में मुलाकात की. 

जानिए पूरा मामला:

इस पूरे मामले पर नजर डालें तो एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है. आयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र में एक बच्ची से रेप करने के बाद उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करते रहे. यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता की गर्भावस्था सामने आई. 12 वर्षीय बच्ची के पिता की दो साल पहले ही मृत्यु हो चुकी है. वह चार बहनों में सबसे छोटी है. लड़की को आरोपियों में से एक, मोईद खान, मदरसा में समाजवादी पार्टी का नगर अध्यक्ष होने के कारण डर लगा. परिजनों ने यह जानने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!