Jalandhar News: जालंधर में ग़रीबी के कारण 3 बेटियों की हत्या, माता-पिता ने क़ुबूला जुर्म

Jalandhar News: पंजाब के जालंधर में एक प्रवासी जोड़े ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, ये हत्या उन्होंने ग़रीबी के कारण की है. बच्चियों के माता-पिता का कहना है कि वो सभी बच्चों का भरण-पोषण करने में आर्थिक रूप से असमर्थ थे, जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jalandhar News: पंजाब के जालंधर में एक प्रवासी जोड़े ने अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक, ये हत्या उन्होंने ग़रीबी के कारण की है. बच्चियों के माता-पिता का कहना है कि वो सभी बच्चों का भरण-पोषण करने में आर्थिक रूप से असमर्थ थे, जिसके चलते उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने माता-पिता को गिरफ़्तार कर लिया है.

ग़रीबी के चलते की हत्या

इलाके में एक ही घर में तीन लोगों के मर्डर से सनसनी फैल गई. पुलिस ने पूछताछ के बाद जब माता-पिता को गिरफ़्तार किया तो दोनों ने ही अपनी जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने बताया कि ‘पंजाब के जालंधर में एक प्रवासी मजदूर और उसकी पत्नी ने गरीबी के कारण अपनी तीन बेटियों की हत्या कर दी, जिसके बाद उनके शवों को अपने घर के अंदर एक ट्रंक में छुपा दिया.

गुमशुदगी की दर्ज कराई शिकायत

ये मामला संज्ञान में तब आया जब लड़कियों के माता-पिता ने खुद अपनी बच्चियों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. पुलिस की पूछताछ में पड़ोसियों ने बताया कि लड़कियों का पिता शराबी है. इसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की जिसमें दोषियों का पता चला.

दूध में कीटनाशक मिलाकर पिलाया

सुशील मंडल और उनकी पत्नी मंजू देवी, दोनों मजदूरी करते हैं. उन्होंने रविवार को अपनी बेटियों के दूध में कीटनाशक मिलाकर पिलाया था. जिसके चलते उनकी मौत हुई, इसके बाद लड़कियों के शवों को ट्रंक में डाल दिया गया. घटना वाली रात को ही मकसूदन पुलिस स्टेशन में लड़कियों, 4 वर्षीय कंचन, 7 वर्षीय साक्षी और 9 वर्षीय अमृता के लापता होने की सूचना भी दी गई थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!