Accident: पंजाब के मोगा में कार-ट्रक की भयानक टक्कर, 5 लोगों की मौत ऐसी की पहचानना मुश्किल

Accident: पंजाब के मोगा में आज यानि सोमवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा होने की खबर मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार पांच युवकों की मृत्यु हो गई है. दरअसल यह हादसा गांव कड़ाहेवाला के पास वर्ना गाड़ी एवं ट्रक के बीच टक्कर से हुई है. इस भयानक घटना में कार सवार पांच युवकों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Accident: पंजाब के मोगा में आज यानि सोमवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा होने की खबर मिल रही है. मिली जानकारी के अनुसार पांच युवकों की मृत्यु हो गई है. दरअसल यह हादसा गांव कड़ाहेवाला के पास वर्ना गाड़ी एवं ट्रक के बीच टक्कर से हुई है. इस भयानक घटना में कार सवार पांच युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. वहीं बताया जा रहा है कि हादसा इतना भयावह है कि मृतकों को पहचानना मुश्किल हो गया है. जबकि ये हादसा बीती रात 3 बजे के लगभग हुआ है. दूसरी तरफ मौजूदा स्थल पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये दूसरी बड़ी घटना

आपको बता दें कि पंजाब के मोगा में ही बीते दिन यानि रविवार को एक सड़क हादसा हुआ था. जिसमें कार से बारात जा रहे दुल्हे सहित 4 लोगों की मौत हो गई थी. वहीं ये बरात फाजिल्का से लुधियाना के बद्दोवाल जा रही थी. दरअसल इस पूरी घटना में दूल्हे की कार अजीतवाल के पास खड़े ट्राले में जा घुसी थी. जिससे मौके पर ही दुल्हे सहित दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी, साथ ही दो अन्य की मौत अस्पताल पहुंचने पर हुई. मिली जानकारी के अनुसार दुल्हा घर का छोटा बेटा था, जबकि ये उसके घर की अंतिम शादी थी.

दिल्ली की नंबर प्लेट

वहीं इस पूरी घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर जा पहुंची. जिसके बाद लाशों की पहचान करने की कोशिश की गई मगर कुछ भी हासिल नहीं हुआ. फिलहाल सारे लाशों को मोगा के सिविल अस्पताल भेज दिया गया है. हालांकि दुर्घटनाग्रस्त की नंबर प्लेट दिल्ली की है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में लगातार जुटी हुई है.