Baba Bageshwar Visit Punjab: अमृतसर पहुंचे बाबा बागेश्वर धाम सरकार, पीली पगड़ी पहन स्वर्ण मंदिर में टेका माथा

Baba Bageshwar Visit Punjab: बाबा धीरेंद्र शास्त्री आज अमृतसर के दौरे पर हैं. अमृतसर पहुंचने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने माथे पर पीली पगड़ी पहना और स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज मैने पगड़ी पहनी है, यह पंजाब की परम्परा है. मुझे पंजाब आकर बहुत अच्छा लगा. आपको बता दें […]

Date Updated
फॉलो करें:

Baba Bageshwar Visit Punjab: बाबा धीरेंद्र शास्त्री आज अमृतसर के दौरे पर हैं. अमृतसर पहुंचने के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने माथे पर पीली पगड़ी पहना और स्वर्ण मंदिर में माथा टेका. इस दौरान उन्होंने कहा कि, आज मैने पगड़ी पहनी है, यह पंजाब की परम्परा है. मुझे पंजाब आकर बहुत अच्छा लगा. आपको बता दें कि, बाबा धीरेंद्र शास्त्री पंजाब के पठानकोट में आयोजित समागम में  शिरकत करने के लिए पहुंचे हुए है. जहां वह 21 से 23 अक्टूबर तक रहेंगे.

शास्त्री ने स्वर्ण मंदिर में कडाह प्रसाद की देग करवाई और माथा टेकते हुए श्री गुरु ग्रंथ साहिब के लिए सुंदर रुमाल साहिह भेंट किया. बाबा बागेश्वर ने सभी की भलाई के लिए वाहेगुरु के सामने अरदास भी की. इस अवसर पर सूचना अधिकारी अमृतपाल सिंह व रणधीर सिंह ने सिख इतिहास व सिख मर्यादा के बारे में उनको जानकारी दी है.

इस अवसर पर बाबा बागेश्वर के साथ गायक इंद्रजीत सिंह निक्कू भी मौजूद थे. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार बाबा बागेश्वर पठानकोट में तीन दिवसीय भागवत कथा व कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पंजाब के दौरे पर हैं. 21 अक्टूबर से लेकर 23 अक्टूबर तक वह इस कार्यक्रम का हिस्सा रहेंगे.

Tags :