Chandigarh: PU में हरियाणा के विद्यार्थी ने की आत्महत्या, लिखा नाउ एंड नेवर

Chandigarh: चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में हरियाणा के एक छात्र ने खुदकुशी की है. दरअसल प्रदीप महेंद्रगढ़ का निवासी था, वह फिलहाल पीयू में एमटेक की तैयारी कर रहा था. वहीं जैसे ही पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में पता चला, उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ घटन स्थल पर पहुंच कर जल्द […]

Date Updated
फॉलो करें:

Chandigarh: चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में हरियाणा के एक छात्र ने खुदकुशी की है. दरअसल प्रदीप महेंद्रगढ़ का निवासी था, वह फिलहाल पीयू में एमटेक की तैयारी कर रहा था. वहीं जैसे ही पुलिस को इस पूरी घटना के बारे में पता चला, उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ घटन स्थल पर पहुंच कर जल्द ही युवक को PGI इलाज के लिए ले गए. परन्तु डॉक्टरों ने उन्हें मरा हुआ बता दिया.

पूरी घटना

वहीं ये पूरी घटना शनिवार देर रात लगभग 11 बजे की है, जब PU के बॉयज हॉस्टल के कमरा नंबर 58 में फंदे से युवक लटक गया. हालांकि पुलिस के अनुसार आत्महत्या करने से पूर्व प्रदीप ने अपने घर फोन करके बताया कि,वह आत्महत्या करने जा रहा है. जिसके बाद प्रदीप के भाई ने चंडीगढ़ के सेक्टर-22 में एक परिचित को फोन पर सारी बात बताई. जिसके उपरांत उसे हॉस्टल जाने को कहा, जहां प्रदाप पहले से फंदे पर लटक चुका था.

बीटेक,एलएलबी की डिग्री

आपको बता दें कि प्रदीप ने NIT कुरूक्षेत्र से बीटेक करने के उपरांत पीयू से तीन साल की LLB की डिग्री हासिल की थी. जिसके बाद वह पीयू से एमटेक की पढ़ाई करने के साथ- साथ UPSC की तैयारी कर रहा था. इतना ही नहीं UPSC का पेपर पास करके इंटरव्यू तक पहुंच चुका था.

दीवारों पर मोटिवेशनल स्पीच

वहीं युवक के कमरे की दीवारों पर कई प्रकार के मोटिवेशनल स्पीच लिखे हुए मिले. जैसे कि आई विल बी देयर, ट्राई ट्राई, ट्राई, इमेजिन, बिलीव, डू इट नाउ, कीप इट सिंपल, अचीव, डू द बेस्ट, ट्रस्ट योर गट आदि कई लाईने लिखी हुई थी.

पुलिस ने किया कमरे पर कब्जा

पीयू हॉस्टल नंबर 2 के बाहर पुलिस को तैनात कर दिया गया है. इसके साथ ही फॉरेंसिक टीम ने रात में ही कमरे की तलाशी ली. जिसमें शराब की बोतलें बरामद की गई. वहीं पुलिस ने कमरे को अपने कब्जे में ले लिया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!