CM debate: लुधियाना में सीएम मान का डिबेट, नागरिकों को रूट प्लान की दिक्कत

CM debate: पंजाब के सीएम भगवंत मान आज 1 नवंबर को प्रदेश के अंदर कई मुद्दों पर डिबेट करने वाले हैं. वहीं यह डिबेट लुधियाना स्थित पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (PAU) के डॉ. मनमोहन सिंह ऑडिटोरियम में होने जा रही है. जिसके कारण सुबह 8 बजकर 30 मिनट से महानगर में ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न […]

Date Updated
फॉलो करें:

CM debate: पंजाब के सीएम भगवंत मान आज 1 नवंबर को प्रदेश के अंदर कई मुद्दों पर डिबेट करने वाले हैं. वहीं यह डिबेट लुधियाना स्थित पंजाब एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी (PAU) के डॉ. मनमोहन सिंह ऑडिटोरियम में होने जा रही है. जिसके कारण सुबह 8 बजकर 30 मिनट से महानगर में ट्रैफिक जाम की समस्या उत्पन्न हो जाएगी. दरअसल ट्रैफिक पुलिस ने कार्यक्रम को लेकर किसी प्रकार का रुट प्लान जारी नहीं किया है. इतना ही नहीं अधिकारियों के अनुसार ट्रैफिक के हालात देख कर रुट और ट्रेफिक को डायवर्ट कर दिया जाएगा.

नागरिकों को होगी दिक्कत

मिली जानकारी के मुताबिक लुधियाना के रहने वाले लोगों को फिरोजपुर रोड पर ट्रेफिक जाम की दिक्कतें उठानी पड़ सकती हैं. वहीं डिबेट देखने आने वाले लोगों एवं राजनीतिक नेताओं के समर्थकों के आने के बाद धरना देने वालों पर भी पुलिस अपनी नजर बरकरार रखेगी.

फोर्स की हर जगह मौजूदगी

फिरोजपुर के चौकों पर काफी भीड़ देखा जाएगा. जैसे एमबीडी माल, वेरका मिल्क प्लांट चौक, सर्किट हाउस नजदीक, आरती चौक, भाईवाला चौक, बस स्टैंड, भारत नगर चौक, दुर्गा माता मंदिर,जगराओं पुल, नाकाबंदियां कर दी जाएगी. जबकि ट्रेफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए सीनियर अफसरों को मौके पर तैनात कर दिया जाएगा.

ACP लांबा करेंगे ट्रेफिक डायवर्ट

वहीं ACP ट्रैफिक चरणजीव लांबा ने कहा कि, फिलहाल कोई रुट प्लान जारी नहीं किया गया है. जबकि यदि ट्रैफिक जाम होता है तो, थोड़ा बहुत PAU के आस-पास होगा. इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों की मौके पर तैनाती कर दी जाएगी. अगर अधिक जरूरत पड़ी तो ट्रेफिक डायवर्ट कर दिया जाएगा. इतना ही नहीं फिलहाल अभी ट्रैफिक जाम की स्थिति नहीं है.

लाइव ब्रॉडकास्ट डिबेट

अफसरों का कहना है कि, ये डिबेट लाइव चलने वाली है. वहीं लोग अपने मोबाइल और कंप्यूटर की मदद से घर पर बैठकर डिबेट देख सकते हैं. लाइव डिबेट देखने के लिए प्रशासन द्वारा कुछ ही लोगों को आमंत्रण दिया जाएगा.