Gurmeet Meet Hayer Wedding: पंजाब के मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की आज मेरठ में शादी, तैयारियां पूरी

Gurmeet Meet Hayer Wedding: पंजाब के खेल, सिंचाई और खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की आज शादी होने वाली है. दरअसल आज नयागांव के एक निजी रिजॉर्ट में मेरठ की डॉ. गुरवीन कौर संग गुरमीत विवाह बंधन में बंध जाएंगे. वहीं उनकी शादी में पंजाब कैबिनेट के मंत्रियों सहित बड़ी हस्तियों […]

Date Updated
फॉलो करें:

Gurmeet Meet Hayer Wedding: पंजाब के खेल, सिंचाई और खनन विभाग के कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर की आज शादी होने वाली है. दरअसल आज नयागांव के एक निजी रिजॉर्ट में मेरठ की डॉ. गुरवीन कौर संग गुरमीत विवाह बंधन में बंध जाएंगे. वहीं उनकी शादी में पंजाब कैबिनेट के मंत्रियों सहित बड़ी हस्तियों की पहुंचने की बात बताई जा रही है. जबकि कैबिनेट मंत्री की शादी के कारण इलाके की सड़कों की मरम्मत जल्दबाजी में करवाई गई. इतना ही नहीं सड़कें साफ करने के लिए पूरी परिषद जुटी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक दोपहर 12 बजे परिवार के साथ मीत हेयर नयागांव में पहुंचने वाले हैं.

डॉ गुरवीन हैं दुल्हन

मिली जानकारी के मुताबिक गुरमीत सिंह मीत हेयर की दुल्हन बनने जा रही हैं डॉ. गुरवीन कौर. जो कि पेशे से मेदांता हॉस्पिटल गुरुग्राम में रेडियोलॉजिस्ट हैं. वहीं गुरमीत सिंह पंजाब के बरनाला से आप (आम आदमी पार्टी) से दूसरी बार विधायक बनकर वर्तमान भगवंत मान की सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. इसके साथ ही डॉ गुरवीन के पिता भूपेंद्र सिंह बाजवा मेरठ गॉडविन ग्रुप के निदेशक एवं भारतीय ओलंपिक संघ के पदाधिकारी हैं. वहीं गुरमीत व गुरवीन दोनों का रिश्ता एक महीने पहले ही हो गया था.

एक महीने पहले हुई सगाई

आपको बता दें कि गुरमीत सिंह का एक महीने पहले ही डॉ गुरवीन कौर से रिश्ता तय किया गया था, जिसके बाद उनकी सगाई की रस्म पूरी की गई थी. जबकि इस अवसर पर गुरमीत सिंह मीत ने काले रंग की शेरवानी पहनी थी तो डॉ गुरवीन कौर भी पिस्ता ग्रीन लहंगे में बहुत सुंदर दिखाई दे रही थी. जबकि इस सगाई समारोह में कई बीजेपी के नेता, बीजेपी सांसद राजेंद्र अग्रवाल, राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान मौजूद हुए थे. इतना ही नहीं भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी देखे गए थे.