Jalandhar fire Accident: जालंधर में दिल को झकझोर देने वाली घटना, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, जानिए क्या है मामला

Jalandhar fire Accident: पंजाब में जालंधर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से मातम पसरा हुआ है. पूरे शहर में इस घटना की चर्चा हो रहा है. परिवार ने जिस चीज को 6 महीने पहले खरीदा था आज उसी से पूरा परिवार मौत की बलि चढ़ गया. दरअसल, जालंधर के भाजपा कार्यकर्ता […]

Date Updated
फॉलो करें:

Jalandhar fire Accident: पंजाब में जालंधर में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत से मातम पसरा हुआ है. पूरे शहर में इस घटना की चर्चा हो रहा है. परिवार ने जिस चीज को 6 महीने पहले खरीदा था आज उसी से पूरा परिवार मौत की बलि चढ़ गया. दरअसल, जालंधर के भाजपा कार्यकर्ता के परिवार की खुशियां चंद मिनटों में फ्रिज का कंप्रेसर फटने से तबाह हो गया. इस हादसे में परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. यह हादसा जालंधर के अवार नगर गली नंबर-12 में हुआ है.

पुलिस ने बताया कि अभी तक जांच में सामने आया है कि, फ्रिज की गैस लीक होने के कारण ब्लास्ट हुआ था. यह हादसा बीजेपी कार्यकर्ता यशपाल सिंह घई के घर में हुआ है. गैस लीक होने के कारण परिजनों का दम घुट गया. वे बाहर भी नहीं निकल पाए और आग में झुलस गए. हादसा के समय पूरा परिवार एक साथ बैठकर टीवी पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का मैच देख रहा था. वहीं यशपाल घई के भाई राजा घई का कहना है कि, परिवार ने सात महीने पहले डबल डोर वाला फ्रिज खरीदा था फ्रिज कंप्रेशर फटने के कारण यह हादसा हो गया.

एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत से इलाके में मातम-

वहीं पुलिस जांच में सामने आया है कि हादसा फ्रिज का कंप्रेसर फटने के कारण हुआ था. इस हादसे में बीजेपी कार्यकर्ता यशपाल सिंह घई, उनके बेटे, बहू, दो पोतियां और पोते की जिंदा जलने से मौत हो गई थी. पल भर में पूरे परिवार के तबाह की घटना से जालंधर में सनसनी फैली गई है. परिवार में केवल यशपाल घई की बुजुर्ग पत्नी जीवित है.

आपको बता दें कि, यह हादसा रविवार की रात को करीब साढ़े नौ बजे हुआ था. वहीं खाना खाकर बाहर टहलने निकले लोगों ने घर से धुआं निकलते देख आसपास के लोगों को बताया और फिर दमकल विभाग सूचना दी. मौके पर दमकल विभाग ने मोर्चा संभाला और लोगों को बाहर निकाला हालांकि परिवार के 6 लोग आग में बुरी तरह झुलस गए थे जिसके बाद उनकी मौत हो गई.