Kulhad Pizza Couple: अश्लीलता फैलाने के मामले में कुल्हड़ पिज्जा कपल के खिलाफ भूख हड़ताल पर बैठी महिला, बोली-केस दर्ज करो

Kulhad Pizza Couple: जालंधर के फेमस कुल्हड़ पिज्जा बनाने वाले कपल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में उनका एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से ही वो चर्चा में आ गए हैं. इस वीडियो के वायरल के बाद से ही कपल को काफी परेशानियों का सामना करना […]

Date Updated
फॉलो करें:

Kulhad Pizza Couple: जालंधर के फेमस कुल्हड़ पिज्जा बनाने वाले कपल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. दरअसल, हाल ही में उनका एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद से ही वो चर्चा में आ गए हैं. इस वीडियो के वायरल के बाद से ही कपल को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि अब इस कहानी में एक नया मोड़ आ गया है.

दरसल, अश्लील वीडियो को लेकर विवादों में आए जालंधर के मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल के खिलाफ एक महिला जिनका नाम विनीत कौर है. उन्होने मोर्चा खोला दिया है. महिला DC दफ्तर में भूख हड़ताल पर बैठ गई है. और सरकार से मांग की है की अश्लीलता फैलाने के मामले में पुलिस Kulhad Pizza Couple के खिलाफ कार्रवाई करे.

विनीत कौर ने आरोप लगाया है कि जालंधर की खांबड़ा चर्च का पास्टर अंकुर नरूला जिसने उसे झूठे केस में जेल भिजवाया था वह भी कुल्हड़ पिज्जा कपल को सपोर्ट कर रहा है. उसको इस मामले में नामजद कर उसके खिलाफ भी मामला दर्ज किया जाए. विनीत कौर ने आरोप लगाया कि कुल्हड़ पिज्जा कपल ने अश्लील विडियो बनाकर अश्लीलता फैलाने का काम किया है.

अश्लीलता फैलाने के मंशा से Kulhad Pizza Couple ने बनाया वीडियो-

Kulhad Pizza Couple पर कार्रवाई करने की मांग को लेकर एक महिला विनीत कौर कई दिनों से धरना प्रदर्शन कर रही थी. बीती रात महिला डीसी ऑफिस के बाहर भूख हड़ताल पर बैठी थी वो अश्लीलता फैलाने वाले के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग को लेकर दफ्तर के गेट पर ही सो गई. महिला ने आरोप लगाया है कि, Kulhad Pizza Couple का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसे देखने से लगता है कि, यह वीडियो वायरल करने की मंशा से ही बनाई गई है. उन्होंने कहा कि, इस वीडियो से खासकर बच्चों पर दुष्प्रभाव पड़ता है. महिला ने ये भी आरोप लगाया है कि, खांबड़ा चर्च के पास्टर अंकुर नरूला और गायक एक्टर एमी विर्क कपल को सपोर्ट कर रहे हैं.

विनीत कौर ने कहा- कपल की मां मुझे बताएं कौन से 70 प्रतिशत महिलाएं ऐसा करती है-

विनीत कौर का आरोप है कि, जब कुल्हड़ पिज्जा कपल का प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.उसके बाद उनकी मां का बयान आया था कि, 70 प्रतिशत महिलाएं ऐसा करती हैं. विनीत कौर ने कहा कि, कपल के परिवार वालों ने भी सारी शर्म उतार कर फेंक दी हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, एक तो इस कपल ने गलत काम किया फिर भी पास्टर नरूला और उनकी पत्नी और गायक एमी वर्क जैसे लोग उनकी हिमायत कर रहे हैं. शायद उनके घरों में भी ऐसा होता होगा तभी लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!