कमल कीचड़ में खिलता है, हम 'झाड़ू' से कीचड़ को साफ कर देंगे- सीएम भगवंत मान

सीएम ने कहा कि पिछली बार उनके दो सांसद जीते थे मगर इस बार उन्हें पंजाब में बड़ा शून्य मिलेगा.इस बार इंडिया अलायंस की सरकार बनेगी

Date Updated
फॉलो करें:

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज यानी बुधवार को श्री आनंदपुर साहिब से आप उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग के लिए प्रचार किया है. सीएम ने मोरिंडा में एक विशाल सार्वजनिक रैली को संबोधित किया. साथ ही जनता से आप उम्मीदवार मलविंदर कंग को वोट करने की अपील की.मान ने आगे कहा कि श्री आनंदपुर साहिब एक पवित्र और ऐतिहासिक भूमि है. यह श्री गुरु गोबिंद सिंह जी के चारों साहिबजादों का शहीदी स्थल है, जिन्होंने हमें अन्याय और अत्याचार के खिलाफ लड़ना सिखाया है.

सीएम ने कहा कि आज हम तानाशाही के खिलाफ लड़ रहे हैं और हमें आपके समर्थन की आवश्यकता है. आप श्री आनंदपुर साहिब के लोग हैं, इसलिए आप इस लड़ाई में सही पक्ष का साथ देंगे. उनका कहना था कि आज हम अन्याय, अत्याचार और तानाशाही के खिलाफ तलवारों की बजाय अपने वोटों से लड़ते हैं. इसलिए इस लड़ाई में आम आदमी पार्टी का आप साथ दें. और पार्टी उम्मीदवार मलविंदर सिंह कंग को संसद के लिए अपना प्रतिनिधि चुनें.

सुखबीर बादल पर सीएम का हमाल 

सीएम भगवंत मान ने सुखबीर बादल पर हमला बोलते हुए कहा कि बादल अपनी पंजाब बचाओ यात्रा निकालने के लिए तब 2 घंटे के लिए बाहर आते हैं जब तापमान 30 डिग्री सेल्सियस से नीचे होता है. मान ने कहा कि हम पंजाब में 45 डिग्री में घूम रहे हैं. इसलिए ये लोग हमारी मेहनत का मुकाबला नहीं कर सकते हैं. विपक्षी नेताओं को घेरते हुए सीएम ने बताया कि उन्होंने 1 नवंबर को लुधियाना में एक डिबेट का आयोजन किया था.

पंजाब के लोगों की ओर से उनसे पूछने जा रहा था, उनके पास मेरे खिलाफ कहने के लिए कुछ नहीं है और अपने बचाव में भी कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए वे बहस से दूर हो गए.वहीं मान ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि पत्रकारों ने मुझसे पूछा कि हमने दिल्ली और पंजाब में मोदी को कैसे रोका? मैं कहा कि यह बेहद सरल है. कमल कीचड़ में खिलता है, हम अपने 'झाड़ू' से हम उस कीचड़ को साफ कर देते हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!