Ludhiana: श्री फतेहगढ़ साहिब जाने के दरमियान बस में लगी आग, मचा हड़कंप

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में लाडोवाल के पास एक बड़ी दुर्घटना घट गई है. जहां एक प्राइवेट बस को आग लग गई. दरअसल बस जालंधर से श्री फतेहगढ़ साहिब की तरफ जा रही थी. मिली जानकारी के अनुसार चलती बस में अचानक ड्राइवर को बस के इंजन से जलने की बदबू आने लगी. जिसके बाद […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में लाडोवाल के पास एक बड़ी दुर्घटना घट गई है. जहां एक प्राइवेट बस को आग लग गई. दरअसल बस जालंधर से श्री फतेहगढ़ साहिब की तरफ जा रही थी. मिली जानकारी के अनुसार चलती बस में अचानक ड्राइवर को बस के इंजन से जलने की बदबू आने लगी. जिसके बाद बस में सवार यात्रियों को आनन फानन में तुरंत बाहर निकाला गया. जिसके उपरांत कुछ ही देर में देखते ही देखते बस धू- धू कर जलने लगी.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक बस के ड्राइवर मंदीप सिंह का कहना है कि, अचानक से कुछ जलने की बदबू आने के बाद उन्होंने बस का इंजन चेक किया, जहां इंजन में से आग की लपटें बाहर निकल रही थी. जिसके बाद बस में मौजूद सवारियों को बस से बाहर निकाला गया. जबकि यात्री के बाहर आते ही देखते ही देखते हाइवे पर बस में आग तेजी से फैलने लगी. वहीं मौके पर उपस्थित लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को इस घटना की सूचना दी.

सड़क पर बनी जाम की स्थिति

वहीं घटना स्थल पर थाना लाडोवाल की पुलिस भी जा पहुंची. पुलिस ने फौरन यात्रियों को एक सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया. मिली जानकारी के अनुसार दमकल विभाग के द्वारा लगी आग पर कंट्रोल करने की कोशिश की जा रही है. इतना ही नहीं अभी पुलिस क्रेन की सहायता से बस को सड़क से हटाने का प्रयास कर रही है. इसके साथ ही सड़क पर आग लगने की वजह से जाम की स्थिति बनी हुई है.