Ludhiana: लुधियाना में 57 रिश्वतखोरों की लिस्ट, विजिलेंस SSP ने कहा अब तक 35 FIR दर्ज

Ludhiana: पंजाब में भ्रष्टाचारियों के ऊपर विजिलेंस लगातार नकेल कसती नजर आ रही है. विजिलेंस SSP रविंद्रपाल सिंह संधू ने बताया कि, लुधियाना में विजिलेंस ने 14 महीने में 35 एफआईआर दर्ज किए हैं. जिसके आधार पर 57 से ज्यादा रिश्वखोरों को टीम ने अपने हिरासत में लिया है. इतना ही नहीं इसमें पूर्व मंत्री […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana: पंजाब में भ्रष्टाचारियों के ऊपर विजिलेंस लगातार नकेल कसती नजर आ रही है. विजिलेंस SSP रविंद्रपाल सिंह संधू ने बताया कि, लुधियाना में विजिलेंस ने 14 महीने में 35 एफआईआर दर्ज किए हैं. जिसके आधार पर 57 से ज्यादा रिश्वखोरों को टीम ने अपने हिरासत में लिया है. इतना ही नहीं इसमें पूर्व मंत्री भारत भूषण आशू का भी नाम मौजूद है.

हेल्पलाइन की लें मदद

वहीं इन मामलों को देखते हुए SSP रविंद्रपाल सिंह संधू ने कहा कि, मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने भ्रष्टाचारियों के खिलाफ हेल्पलाइन नंबर जारी किया है. जिसकी मदद से लोगों को राहत मिलने वाला है. इसके साथ ही लोग बिना किसी हिचकिचाहट के भ्रष्टाचारियों के खिलाफ अपनी शिकायत दे सकते हैं.

500 रिश्वतखोरों सूची

रविंद्रपाल सिंह संधू का कहना है कि, जब से उन्होंने चार्ज संभाला है तब से लेकर अब तक लगभग 500 शिकायतें लोगों की तरफ से की जा चुकी हैं. वहीं इन सारी शिकायतों को हेडक्वाटर भेज दिया गया है. जिनके ऊपर जांच के उपरांत जल्द ही कार्रवाई होने की संभावना है. जबकि इनमें हर प्रकार के व्यक्ति का नाम मौजूद है. जिनके ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप है. इसके साथ ही उनका कहना है कि, वरिष्ठ अधिकारी जमीनी स्तर पर इस पूरे मामले को देखेंगे.

विजिलेंस पर सबका भरोसा

एसएसपी ने कहा कि, भ्रष्टाचारियों पर नकेल कसने के उपरांत अब लोगों का विजिलेंस पर भरोसा बढ़ते नजर आ रहा है. व्यक्ति बिना किसी भय के ऑफिस आते हैं, और अपनी दिक्कतें बताते हैं.