Ludhiana: टायर की दुकान में लगी भीषण आग, आस-पास के इलाके को पुलिस ने कराया खाली

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में समराला चौक के पास स्थित टायरों की दुकान में भीषण आग लग गई है. मिली जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. परन्तु फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है. जबकि आग लगने की वजह से पूरे इलाके में धुआं काफी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में समराला चौक के पास स्थित टायरों की दुकान में भीषण आग लग गई है. मिली जानकारी के अनुसार आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. परन्तु फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने इस घटना की पुष्टि नहीं की है. जबकि आग लगने की वजह से पूरे इलाके में धुआं काफी तेजी से फैल गया है. वहीं आस-पास के दुकानों को भी खतरा है.

पूरी घटना

ये पूरी घटना सुबह लगभग 4 बजे के आस-पास का है. आग लगते ही आस-पास के लोगों ने तुरंत दुकान मालिक दिनेश को घटना की पूरी जानकारी दी. जिसके बाद उसने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू करने का प्रयास किया, परन्तु आग धीरे-धीरे बढ़ती चली गई. जिसके उपरांत फायर ब्रिगेड को इस बात की सूचना दी गई. वहीं फायर टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत करने के बाद आग पर काबू पा लिया.

दुकानदार का बयान

दरअसल इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस कर्मचारियों ने आग को बढ़ता देख सबसे पहले उन्होंने आस-पास की दुकानों को खाली करवाया. दुकान में रबड़ होने की वजह से आग तेजी से फैलने लगी. जिसको देखकर दुकान मालिक दिनेश ने बताया कि लाखों रूपए का माल जलकर पूरी तरह बर्बाद हो गया है. जबकि कुछ वर्षों पहले भी उसकी दुकान में आग लगी थी, उस वक्त भी दुकानदार को भारी नुकसान झेलना पड़ा था.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!