Ludhiana Murder: रिटायर्ड जिला अटॉर्नी ने करवाचौथ पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, जानें पूरा मामला

Ludhiana Murder: पंजाब के लुधियाना में गुरुदेव नगर निवासी रिटायर्ड जिला अटॉर्नी ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं उसने करवाचौथ के दिन ही तेज हथियार से हमला करके जान ले ली है. इतना ही नहीं उसने इस पूरी घटना के बारे में खुद अपने बेटे को जानकारी दी. जबकि मामले का […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana Murder: पंजाब के लुधियाना में गुरुदेव नगर निवासी रिटायर्ड जिला अटॉर्नी ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. वहीं उसने करवाचौथ के दिन ही तेज हथियार से हमला करके जान ले ली है. इतना ही नहीं उसने इस पूरी घटना के बारे में खुद अपने बेटे को जानकारी दी. जबकि मामले का पता चलते ही बेटा तुरंत मौके पर पहुंचा. इसके साथ ही उसने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मृत महिला मनजीत कौर के शव को कब्जे में कर लिया गया. साथ ही आरोपी हरचरण सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करके उसे न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है.

पूरा मामला

वहीं अरोपी पति हरचरण सिंह अपनी पत्नी मनजीत कौर संग गुरुदेव नगर घर में अकेले रहते थे. जबकि उनका बेटा पटियाला में व्यापार करने के साथ उसका रहना भी वहीं होता है. मिली जानकरी के अनुसार बीते दिन दोपहर के समय हरचरण सिंह एवं पत्नी मनजीत कौर के बीच में किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. बात इतनी बढ़ गई कि, गुस्से में आए हरचरण सिंह ने तेज हथियार से अपनी पत्नी के सिर पर हमला कर दिया. जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गई एवं मोके पर ही अंतिम सांस लेली.

करवाचौथ का महत्व

आपको बता दें कि, इस बार करवाचौथ बहुत खास था, क्योंकि इस दिन सर्वार्थसिद्ध योग का संयोग बना हुआ था. इसके अतिरिक्त करवा चौथ पर चंद्रमा अपनी उच्च राशि वृषभ में उपस्थित था. इस प्रकार सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्योहार अखंड सौभाग्य देने वाला था. वहीं इस विशेष दिन भगवान शिव, मां पार्वती, कार्तिकेय, गणेश की स्थापना करके पूजा की जाती है. महिलाओं के लिए यह व्रत बहुत महत्व रखता है. जहां एक तरफ पति की लम्बी आयु के लिए पत्नी करवाचौथ करती हैं, तो दूसरी तरफ इस प्रकार की घटना सामने आती है.