Ludhiana: पुलिसवाले ने ट्रांसजेंडर संग बनाए शारीरिक संबंध, घिनौनी हरकत को दिया अंजाम

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में बीते दिन एक पुलिस वाले ने एक ट्रांसजेंडर संग शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं मारपीट करके टोल प्लाजा पर कार से नीचे फेंक दिया. इस दरमियान मीडिया वालों ने सारी घटना का वीडियो बना लिया. जिसमें कार पर पुलिस का स्टिकर लगा था. ट्रांसजेंडर का बयान वहीं ट्रांसजेंडर का […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना में बीते दिन एक पुलिस वाले ने एक ट्रांसजेंडर संग शारीरिक संबंध बनाए. इतना ही नहीं मारपीट करके टोल प्लाजा पर कार से नीचे फेंक दिया. इस दरमियान मीडिया वालों ने सारी घटना का वीडियो बना लिया. जिसमें कार पर पुलिस का स्टिकर लगा था.

ट्रांसजेंडर का बयान

वहीं ट्रांसजेंडर का कहना है कि, वह फगवाड़ा का रहने वाला है. वहीं वह बताता है कि, गाड़ी वाले ने खुद को पुलिस का मुलाजिम बता कर उससे शारीरिक संबंध बनाए हैं. उसका कहना है कि, वह LPU (लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी) लोह गेट के बाहर वह खड़ा था. इसी बीच गाड़ी में सवार व्यक्ति उसके नजदीक आया और कहा कि, वह पुलिस वाला है. साथ ही बताया कि वह लुधियाना जा रहा है, और उसे वह छोड़ देगा. अगर उसे उधर ही जाना है तो, वह साथ चल सकता है. परन्तु ट्रांसजेंडर ने जाने से साफ तौर पर मना कर दिया. जिसके बाद पुलिस वाले ने पीड़ित से पूछा कि क्या उसे लोह गेट से सेक्स करने के लिए लड़की मिल सकती है? तो उसने उसे हां में उत्तर दिया. जिसके बाद गाड़ी सावर व्यक्ति ने कहा कि,अगर तुम चलोगे तो, कितना पैसा लोगे.

ट्रांसजेंडर ने बताया रेट

ट्रांसजेंडर का कहना है कि, उसने पहले इस काम के लिए मान किया, ततपश्चात वह जबरदस्ती करने लगा तो, उसने उसे 500 रुपए रेट बता दिए. जिसके बाद रास्ते में गाड़ी चालक ने उससे संबंध स्थापित किए. इस दौरान जब ट्रांसजेंडर ने अपने पैसे मांगे तो उसे अपने पुलिस होने का रौब दिखाते हुए कहा कि, जहां तुम खड़े होकर काम करते हो, वहां पर तुम्हारा खड़ा होना बंद करवा सकता हूं.

पीड़ित के साथ मारपीट

वहीं ट्रांसजेंडर ने बताया कि, जब वह इस बात का विरोध करने लगा तो, उसके साथ मारपीट की गई. इतना ही नहीं उसे गाड़ी से हाईवे पर फेंक दिया गया. वहीं अब वह इस पूरे मामले में कार्रवाई करने की मांग कर रहा है.