Ludhiana: नींद बनी जानी दुश्मन, आंख लगते ही सिर पर तनी बंदूक

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना के समराला चौक स्थित एक व्यक्ति से बंदूक के दम पर एक अपराधी ने स्विफ्ट कार लूट छीन ली. वहीं जब व्यक्ति ने अपराधी को रोकने का प्रयास किया तो उसे गोली मारने की धमकी दी. वहीं अब इस पूरे मामले में जानकारी थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस को दे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ludhiana: पंजाब के लुधियाना के समराला चौक स्थित एक व्यक्ति से बंदूक के दम पर एक अपराधी ने स्विफ्ट कार लूट छीन ली. वहीं जब व्यक्ति ने अपराधी को रोकने का प्रयास किया तो उसे गोली मारने की धमकी दी. वहीं अब इस पूरे मामले में जानकारी थाना डिवीजन नंबर 7 की पुलिस को दे दी गई है.

क्या है पूरा मामला

पंजाब के पटियाला निवासी मनदीप सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवा कर बताया है कि, वह श्री दरबार साहिब अमृतसर से माथा टेक कर वापस घर की तरफ जा रहा था कि अचानक से सुबह 4 बजे समराला चौक के पास उसे तेज नींद आने लगी. जिसकी वजह से वह सड़क किनारे गाड़ी लगाकर कंडक्टर सीट की साइड गहरी नींद में सो गया था. जिसके बाद घटना को अंजाम दिया गया था.

सर पर बंदूक तानी

वहीं उसका कहना है कि जब वह सो रहा था कि एक व्यक्ति गाड़ी के पास आकर शीशे पर पिस्तौल लगाकर उसे धमकाने लगा.वहीं बदमाश ने उसे गोली मारने की धमका देते हुए गाड़ी से बाहर निकलने के लिए बोला. परन्तु भय के कारण बदमाश कार चंडीगढ़ रोड की ओर लेकर भागा. वहीं उसके बाद पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी.

CCTV कैमरे की तलाशी

वहीं SHO सुखदेव बराड़ का कहना है कि, सूचना मिलते ही पुलिस के कर्मचारी मौके पर जा पहुंचे. जबकि घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरे की तलाशी भी की जा रही है, जल्द ही अपराधी का पता कर लिया जाएगा.