Moosewala massacre: सिद्धू मूसेवाला के पिता ने लगाया जेल अफसरों पर आरोप, गैंगस्टर लॉरेंस को मिलती थी सुविधा

Moosewala massacre: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि, जेल प्रशासन ने लॉरेंस को इस मर्डर की योजना बनाने में बहुत सहायता की है.      

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • सिद्धू के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि, उनके बेटे की हत्या हुए डेढ़ साल से अधिक का समय बीत चुका है.
  • मगर उनके बेटे को मारने वाले गैंगस्टर लॉरेंस को सजा नहीं मिली है.

Moosewala massacre: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बीते दिन फेसबुक पर एक पोस्ट डाला है. जिसमें उनके द्वारा दिल्ली जेल के अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उनका कहना है कि गैंगस्टर लॉरेंस ने जेल में सुविधा लेने के बदले में अधिकारियों को पैसे दिए हैं. जिसकी मदद से ही उनके दिल्ली की जेल में बंद होने के बावजूद भी उनके बेटे सिद्धू की हत्या कर दी गई है. उन्हें इस बात का शक है कि, जेल प्रशासन ने लॉरेंस को इस मर्डर की योजना बनाने में बहुत सहायता की है.      

सी.बी.आई की जांच 

बलकौर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके लिखा कि, सी.बी.आई. ने इस बात का खुलासा किया है कि, जेल के पूर्व डी.जी.पी. एवं जेल मंत्री ने अपराधियों को जेल में सुविधा देने के बदले में पैसे लिए हैं. वहीं सी.बी.आई. की इस खुलासे के उपरांत भी क्या हमें अब भी अपराधियों, अधिकारियों व राजनेताओं के मध्य के संबंधों को उजागर करने की आवश्यकता है. बता दें कि आज सिद्धू की मौत के 536 दिन बीत चुके हैं. मगर इंसाफ अब तक नहीं मिला है. 

सिद्धू के पिता का बयान 

दरअसल सिद्धू के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि, उनके बेटे की हत्या हुए डेढ़ साल से अधिक का समय बीत चुका है. मगर उनके बेटे को मारने वाले गैंगस्टर लॉरेंस के साथ उसके साथियों को अब तक सजा नहीं दी गई है. जबकि बलकौर सिंह ने सिद्धू के फैंस का धन्यवाद करते हुए बताया कि, उनके प्यार के सहारे ही परिवार इस दुख की घड़ी से बाहर आ पाया है. उनका कहना है कि, पंजाब में हालात दिन- प्रतिदिन बिगड़ते दिखाई दे रहे हैं.