MP Election: सीएम मान का बीजेपी पर जोरदार हमला, कांग्रेसियों का कराया गया हृदय परिवर्तन

MP Election: मध्यप्रदेश के रीवा में लगभग 800 मीटर के मेगा रोड शो में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने बीते दिन अपना मेगा रोड शो शहर के कॉलेज चौराहे से शुरू करके मुख्य बाजार शिल्पी प्लॉजा में जाकर समाप्त किया. इस दरमियान सीएम ने रीवा सीट से […]

Date Updated
फॉलो करें:

MP Election: मध्यप्रदेश के रीवा में लगभग 800 मीटर के मेगा रोड शो में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने बीजेपी पर जोरदार हमला किया है. उन्होंने बीते दिन अपना मेगा रोड शो शहर के कॉलेज चौराहे से शुरू करके मुख्य बाजार शिल्पी प्लॉजा में जाकर समाप्त किया. इस दरमियान सीएम ने रीवा सीट से चुनावी मैदान पर उतरे इंजीनियर दीपक सिंह के पक्ष में जनता से वोट देने की अपील करते नजर आए.

मुख्यमंत्री भगवंत मान का बयान

सीएम मान ने जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी पर हमला किया और कहा कि, आम आदमी पार्टी (आप) के तरफ से रीवा में चुनावी सभाओं की शुरूआत हो चुकी है. वहीं इससे पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल और मैं रीवा का दौरा कर चुके हैं. परन्तु आचार संहिता लगने के उपरांत ये पहला दिन है. उनका कहना है कि, राज्य की जनता अब परिवर्तन चाहती है, पिछली बार भी जनता ने परिवर्तन के लिए वोट दिया था, किन्तु परिवर्तन को एक और परिवर्तन में परिवर्तित कर दिया गया था. जबकि चुनाव के समय कांग्रेसियों का ह्रदय परिवर्तन करवाकर उन्हें अपनी ओर कर लिया तो यह एक तरह से लोकतंत्र की हत्या की गई थी.

मध्यप्रदेश की जनता को है इंतजार

सीएम भगवंत मान ने बताया कि 5 साल में लोगों के पास एक बार मौका आता है तो मध्यप्रदेश की जनता को भी इस बात का इंतजार है कि आखिर कब 17 नवंबर आए जब मध्यप्रदेश की जनता वोट देने जाए. वहीं जिस प्रकार से दिल्ली एवं पंजाब में परिवर्तन हुआ है, मध्यप्रदेश की जनता भी इस बार ऐसा परिवर्तन करना चाहती है. इसके साथ ही विधायकों को बिकने के लिए एवं ह्रदय परिवर्तन करने के लिए कोई स्थान नहीं बचेगा.

सीएम ने कहा कैंपेन करने आया हूं

सीएम मान ने बताया कि आज मैं सीधे जिले के चुरहट विधानसभा सीट व रीवा के विधानसभा में सीट में कैंपेन करने पहुंचा हूं. वहीं फिलहाल मेरा दौरा मध्यप्रदेश में जारी ही रहेगा. उनका कहना है कि पंजाब व दिल्ली का जो शासन है, कैसे रोजगार, इलाज, पानी, शिक्षा, बिजली जैसी तमाम सारी चीजें लोगो को याद दिलाते रहेंगी कि जो ज्योति हमने दिल्ली एवं पंजाब में जगाई है, वह चिराग हम पूरे देश में जलाएंगे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!