Patiala: पूर्व मुख्यमंत्री के गढ़ में 2 अक्टूबर को पहुंचेंगे सीएम केजरीवाल और भगवंत मान

Patiala: पंजाब सरकार 2 अक्टूबर को पटियाला स्थित माता कौशल्या अस्पताल में स्पेशल वार्ड का शुभारंभ करने वाली है. इस कार्यक्रम में सीएम भगवंत सिंह मान संग आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहने वाले हैं. जिसके उपरांत वह न्यू अपोलो ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Patiala: पंजाब सरकार 2 अक्टूबर को पटियाला स्थित माता कौशल्या अस्पताल में स्पेशल वार्ड का शुभारंभ करने वाली है. इस कार्यक्रम में सीएम भगवंत सिंह मान संग आम आदमी पार्टी (आप) संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहने वाले हैं. जिसके उपरांत वह न्यू अपोलो ग्राउंड में एक रैली को संबोधित करेंगे. जबकि इस महान रैली को यादगार बनाने के लिए आम आदमी पार्टी ने अपनी तैयारी पूरी कर ली है.

पटियाला पूर्व मुख्यमंत्री का गढ़

दरअसल पटियाला पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का गढ़ माना जाता है. अभी वर्तमान वक्त में उनकी पत्नी यहां से सांसद हैं. इतना ही नहीं ये कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू का भी गृह जिला है. वहीं बीते शुक्रवार को आप आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं मंडी बोर्ड के चेयरमैन हरचंद सिंह बरसट ने कहा कि, माता कौशल्या अस्पताल में बने नए स्पेशल वार्ड में लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली जांच मशीनें के साथ विभिन्न स्वास्थ्य उपकरणों को स्थापित किया जा चुका है. यहां हर प्रकार की जांच व इलाज की सुविधा उपसब्ध है. इसके साथ ही आने वाले वक्त में पंजाब सरकार इस तरह के अस्पताल लगभग पूरे पंजाब में बनाने की सोच रही है.

सीएम लगातार दौरे पर

आपको बता दें कि, सीएम भगवंत मान और अरविंद केजरीवाल इस बीच लगातार दौरे पर ही चल रहे हैं. वहीं एक महीने के अंदर ये केजरीवाल का पंजाब में दूसरा दौरा है. यदपि इससे पूर्व वह सरकार और उद्योगपति मिलनी समारोह में सीएम भगवंत मान के साथ मोहाली, अमृतसर, जालंधर, लुधियाना में शिरकत करने पहुंचें थे. जबकि पंजाब में आप (आम आदमी पार्टी) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की रैली को देखते हुए बहुत खास इंतजाम करने में पार्टी लगी हुई है. वहीं प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 20 से 30 बसों की मदद से नेता रैली में मौजूद होंगे. इतना ही नहीं इस रैली को कामयाब बनाने के लिए पार्टी के नेता एकजुट होने वाले हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!