Punjab Accident: मोगा में भयानक हादसा, बारातियों की कार ट्राले से टकराकर हुई चकनाचूर

Punjab Accident: पंजाब के मोगा में बारात लेकर जा रही कार ट्राले से अचानक टकरा गई है. दरअसल इस दर्दनाक हादसे में दूल्‍हे समेत 4 की मौत हो गई है. जिनमें 2 की मौजूदा स्थल पर ही मृत्यु हो गई है. जबकि 2 की मौत जगरांव के अस्पताल में पहुंचने पर हुई है. इसके साथ […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab Accident: पंजाब के मोगा में बारात लेकर जा रही कार ट्राले से अचानक टकरा गई है. दरअसल इस दर्दनाक हादसे में दूल्‍हे समेत 4 की मौत हो गई है. जिनमें 2 की मौजूदा स्थल पर ही मृत्यु हो गई है. जबकि 2 की मौत जगरांव के अस्पताल में पहुंचने पर हुई है. इसके साथ ही दो गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. वहीं घटना स्थल पर पहुंचे थाना अजितवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के मोगा स्थित अजितवाल कस्बे के नजदीक एक भयानक सड़क हादसा हो गया है. बताया जा रहा है कि, फाजिल्का के गांव फौजा से लुधियाना के बद्दोवाल में बारातियों से सजी कार जा रही थी. वहीं दूल्हे की कार सड़क पर पराली से भरे खड़े ट्राला से अचानक जा टकराई. जिससे बड़ा हादसा हो गया है, जबकि इस घटना में दूल्हा सुखबिंदर सिंह के साथ चार लोगों की मृत्यु हो गई है. हालांकि इनमें से 2 की मौत घटना स्थल पर ही हो गई है, और दो की जगरांव के अस्पताल में मृत्यु हुई है. बल्कि दो गंभीर रूप से घायल भी हैं. वहीं इन सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए समाज सेवा समिति के प्रधान गुरसेवक सिंह सन्यासी ने अस्‍पताल में भेजा गया है.

दुल्हा सुखविंदर सिंह

आपको बता दें कि, मरने वाले सुखविंदर सिंह पेंटिंग का काम किया करता था. वहीं उनकी 2 बहनें शादीशुदा होने के साथ एक भाई भी शादीशुदा है. भाई-बहन में सबसे छोटा सुखविंदर सिंह ही था, जिसका विवाह आज होने वाला था. वहीं उसकी शादी बद्दोवाल में रहने वाली युवती से होने जा रही थी. जिस दरमियान ये बड़ा हादसा घटित हो गया है. जबकि मौके पर पहुंचे थाना अजितवाल के प्रभारी इंस्पेक्टर गुरमेल सिंह ने ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.