Punjab: CM भगवंत मान का बीजेपी को करारा जवाब, ईडी की मदद से विपक्ष को डराना बंद करें

Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने बीजेपी के तरफ इशारा करते हुए बताया कि शुरु से केंद्र की सरकार (बीजेपी) की यही करती रही है, जिस जगह पर जनता का समर्थन नहीं मिलता है, उस स्थान पर वह हमेशा विपक्ष को डराने, धमकाने, लालच देने की कोशिश करते हुए इलेक्शन की रणनीति बनाती […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने बीजेपी के तरफ इशारा करते हुए बताया कि शुरु से केंद्र की सरकार (बीजेपी) की यही करती रही है, जिस जगह पर जनता का समर्थन नहीं मिलता है, उस स्थान पर वह हमेशा विपक्ष को डराने, धमकाने, लालच देने की कोशिश करते हुए इलेक्शन की रणनीति बनाती हैं. इतना ही नहीं उनका कहना है कि, वो बीजेपी की इस गंदी सोच से थोड़ा भी डरने वाले नहीं हैं.

बीजेपी की आदत

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बताया कि, बीजेपी शुरू से यही करती रही है, जिस स्थान पर जनता उनका सहयोग नहीं करती उस जगह पर वह विपक्षी पार्टी को डराने, धमकाने, लालच देने का कार्य करना शुरू कर देती है. जबकि इस काम के लिए वो हमेशा Enforcement Directorate (ED) की मदद लेती है. आगे मान कहते हैं कि, वो जनता के बीच में विपक्ष को बदनाम करके इलेक्शन में अपनी जीत तय करने का प्रयास करती हैं. वहीं उन्हें ये लगता है कि, इस तरह का काम करके जनता के निर्णय को बदला जा सकता है.

CM मान को नहीं है डर

सीएम ने बताया कि, इसी फितरत के कारण हमारे वोकल व जनता का पक्ष सरकार के समक्ष रखने वाले नेता संजय सिंह को ईडी (ED) अपने साथ गिरफ्तार कर ले गई है. किन्तु हम बीजेपी की इस घटिया सोच से टूटने वाले नहीं हैं.

रेड करने पर भी हाथ खाली

मुख्यमंत्री मान ने बताया कि, ईडी की लिस्ट में अब तक 3 हजार से अधिक देश में रेड कर चुके हैं, साथ ही 1 % भी रिजल्ट हाथ नहीं लगा है. उन्होंने बताया कि, हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने मनीष सिसौदिया के केस में ईडी के पास कोई सबूत न होने पर कोर्ट ने बताया कि, यह केस 2 मिनट भी नहीं टिकने वाला है. बल्कि ये केवल विपक्ष को कमजोर करने के लिए इस प्रकार के तरीके अपना रहे हैं. परन्तु आम आदमी पार्टी (आप) एंटी करप्शन से बाहर निकली हुई पार्टी है. इन सब कार्यों से कमजोर पड़ने वाली नहीं है.