Punjab: CM मान ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, साथ ही सड़क सुरक्षा हाईटेक करने की कही बात

Punjab: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि, कभी भी चाबियों एवं जैतो का मोर्चा लगाने वाला अकाली दल अब छोले कुलचे पर उतर आया है. ये तो ऐसी बात हो गई जैसे क्रिकेट में इंग्लैंड को अफगानिस्तान ने पीछे कर दिया हो. इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्र […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने शिरोमणि अकाली दल पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि, कभी भी चाबियों एवं जैतो का मोर्चा लगाने वाला अकाली दल अब छोले कुलचे पर उतर आया है. ये तो ऐसी बात हो गई जैसे क्रिकेट में इंग्लैंड को अफगानिस्तान ने पीछे कर दिया हो. इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्र ने बंटी रोमाणा की गिरफ्तारी पर भी चर्चा करते हुए बताया कि, इतने नीचले स्तर पर राजनीति की जा रही है कि, गायकों की आवाज बदलकर गालियां दी जा रही है.

पीएम मोदी व शाह निशाने पर

बता दें मुख्यमंत्री भगवंत मान बीते दिन लुधियाना दौरे पर थे. इस दरमियान जनता को संबोधित करते हुए मान ने पीएम मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह पर जोरदार हमला किया है. वहीं बीजेपी के द्वारा किए जा रहे चुनाव प्रचार पर सीएम ने बताया कि, अरविंद केजरीवाल से डरने वाले अमित शाह अब घर-घर जाकर पर्चे बांटने का काम कर रहे हैं. जबकि ये है कि, हवाई जहाज से नीचे पैर नही रख रहे है. वहीं आम आदमी पार्टी (आप) की बढ़ती लोकप्रियता के कारण ही अमित शाह ये सब करने की जरूरत पड़ रही है.

सीएम ने अध्यक्षों को दिलाई शपथ

वहीं दौरे के दौरान मुख्यमंत्री मान ने राज्य भर के नए ब्लॉक अध्यक्षों को शपथ दिलवाई. जबकि सीएम का कहना है कि, पंजाब के अलावा देश को बचाना आवश्यक हो गया है. इसके लिए सारे लोगों को एक साथ होकर सहायता करने की जरूरत है. साथ ही बीजेपी को देश से भगाना है. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री मान ने बताया कि, पंजाब में नामी कंपनियां अपना कदम रख रही है. जिससे आने वाले वक्त में इन कंपनियों में 2 लाख 90 हजार व्यक्तियों को रोजगार मिलने वाला है.

सड़क दुर्घटना पर चर्चा

उन्होंने आगे कहा कि, राज्य में प्रत्येक वर्ष लगभग 7 हजार लोगों की मौत सड़क दुर्घटना से होती है. जिसके कारण प्रदेश में सड़क सुरक्षा फोर्स बनाई गई है.परन्तु अब पंजाब में दुबई के आधार पर सड़क सुरक्षा की व्यवस्था होगी. इसके साथ ही हाईटेक गाड़ियां दी जाएगी. जबकि हर 25 किमी पर ये गाड़ियां उपस्थित होगी. साथ ही मुजरिमों की ऑनलाइन पेशी पर विचार विमर्श किया जा रहा है.