Punjab: 4 घंटे में किसान बना करोड़पति, 2.5 करोड़ की संपत्ति

Punjab: कब क्या हो कोई नहीं जानता है, इसका निर्णय कोई कर भी नहीं सकता. इस तरह की एक घटना पंजाब के होशियारपुर में हुई. जहां के माहिलपुर का एक बुजुर्ग किसान केवल 4 घंटे में करोड़पति बन गया है. बता दें कि 2 दिन पहले यानि 4 नवंबर को माहिलपुर से दवा लेने आए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: कब क्या हो कोई नहीं जानता है, इसका निर्णय कोई कर भी नहीं सकता. इस तरह की एक घटना पंजाब के होशियारपुर में हुई. जहां के माहिलपुर का एक बुजुर्ग किसान केवल 4 घंटे में करोड़पति बन गया है. बता दें कि 2 दिन पहले यानि 4 नवंबर को माहिलपुर से दवा लेने आए बुजुर्ग शीतल सिंह की शाम को ढाई करोड़ रुपये की लॉटरी लग गई. जिसके रिजल्ट आने के बाद लॉटरी विक्रेता एसके अग्रवाल ने उन्हें इस बात की सूचना दी.

शीतल सिंह का बयान

शीतल सिंह ने कहा कि उनके घर पर बहुत अधिक खुशी का माहौल है. इसके साथ ही बधाई देने वालों की लम्बी लाईन लगी है. माहिलपुर निवासी शीतल सिंह बीते 4 नवंबर को दवा लेने होशियारपुर गए थे. वहीं इसी दौरान उन्होंने कोर्ट रोड पर ग्रीन व्यू पार्क के बाहर एक स्टॉल से लॉटरी टिकट खरीद ली. जिसके 4 घंटे बाद ही उनका बंपर इनाम निकल आया. वहीं इसकी जानकारी लॉटरी स्टॉल मालिक ने उन्हें फोन करके दी.

पेशे से किसान शीतल सिंह

मिली जानकारी के अनुसार बुजुर्ग शीतल सिंह पेशे से किसान हैं. इसके साथ ही दशकों से खेती करते आ रहे हैं. वहीं उनके दो पुत्र एवं एक पुत्री है. जबकि इन सबों की शादी हो चुकी है. उनके बेटे विदेश में रहते हैं. शीतल सिंह ने कहा कि उन्हें भरोसा था कि एक दिन भगवान उन्हें मौका जरूर देंगे. उन्होंने बताया कि इस पैसे का उपयोग वह परिवार से सलाह लेने के बाद करेंगे. दूसरे तरफ स्टॉल मालिक एसके अग्रवाल का कहना है कि, वह पिछले बीस सालों से लॉटरी बेच रहे हैं. इसके साथ ही उनसे पहले उनके पिता लॉटरी बेचा करते थे. जबकि उनके स्टॉल से बिके टिकट ने तीसरी बार करोड़ों का बंपर इनाम जीता है. बता दें कि शीतल सिंह ने बताया कि परिवार में बहुत खुशी का माहौल है. उनका कहना है कि उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि वे इतनी बड़ी रकम जीत पाएंगे.