Punjab: पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने सीएम मान को दी चेतावनी, कहा- जुल्म उतना करो जितना बर्दाश्त कर सकें

Punjab: पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने एक बार फिर पंजाब के सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा है. 65 लाख रुपये का आर्थिक नुकसान पहुंचाने के आरोप का सामना कर रहे पूर्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से मंगलवार को विजिलेंस की दफ्तर में पेश हुए थे. इस दौरान मनप्रीत बादल से विजिलेंस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब के पूर्व वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने एक बार फिर पंजाब के सीएम भगवंत मान पर निशाना साधा है. 65 लाख रुपये का आर्थिक नुकसान पहुंचाने के आरोप का सामना कर रहे पूर्व मंत्री मनप्रीत सिंह बादल से मंगलवार को विजिलेंस की दफ्तर में पेश हुए थे. इस दौरान मनप्रीत बादल से विजिलेंस की टीम ने ढाई घंटे तक पूछताछ की. वहीं  विजिलेंस की दफ्तर के बाहर आने के बाद पूर्व मंत्री ने सीएम मान पर जमकर निशाना साधा.

ढाई घंटे तक मनप्रीत बादल से हुई पूछताछ-

विजिलेंस टीम ने बंद कमरे में मनप्रीत बादल लगभग ढाई घंटे तक पूछताछ की. वहीं विजिलेंस दफ्तर से बाहर आने के बाद मनप्रीत बादल ने भगवंत मान सरकार पर उन्होंने तंज कसते हुए चेतावनी भी दी. मनप्रीत बादल ने पंजाब की मान सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, कि जुल्म उतना ही करो जितना बर्दाश्त हो सके. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि, विजिलेंस उन्हें जितनी बार बुलाएंगे उतनी बार वो पेश होंगे लेकिन उन्हें सरकार की विजिलेंस पर भरोसा नहीं है. इसलिए उनके मामले की जांच सीबीआई को सौंप देनी चाहिए.

मनप्रीत बादल ने विजिलेंस के सामने पेश की अपनी मेडिकल रपोर्ट-

आपको बता दें कि, विजिलेंस दफ्तर में मनप्रीत सिंह बादल अपने साथ मेडिकल प्रमाणपत्र भी लेकर भी गए थे जहां उन्होंने अधिकारियों के सामने उसे पेश किया. विजिलेंस विभाग ने उनकी गिरफ्तारी डालने के बाद पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट के निर्देश पर जमानत दे दी है. विजिलेंस के डीएसपी कुलवंत सिंह ने कहा कि, मनप्रीत बादल जांच में शामिल हुए हैं.

मंगलवार को मनप्रीत सिंह बादल से जमीन की खरीद परोख्त पर गिरफ्तार किए गए लोगों के बयान के आधार पर तैयार किए सवाल पूछे गए थे. उन्होंने आगे कहा कि, मनप्रीत बादल ने विजिलेंस के सामने मेडिकल प्रमाणपत्र भी दिया है जिसमें उन्होंने मेडिकल तौर पर दिक्कत की बात कही है.