Zero Tolerance Policy: भ्रष्टाचार पर पंजाब सरकार की जीरो टॉलरेंस पॉलिसी, जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर

Zero Tolerance Policy: यह हेल्पलाइन नंबर मेरा निजी व्हाट्सएप नंबर होगा. उन्होंने कहा कि अगर कोई रिश्वत मांगता है तो उसका वीडियो या ऑडियो बनाकर मुझे भेजें, कार्रवाई होगी.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Zero Tolerance Policy: पंजाब में भ्रष्टाचार पर नकेल कसने के लिए भगवंत मान सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. पंजाब सरकार ने 23 मार्च को शहीद-ए आजम भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव की जयंती पर नंबर जारी किया था. आप जारी किए गए नंबर (9501 200 200) पर व्हाट्सएप करके अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं. नंबर जारी करते समय मुख्यमंत्री भगवंत मान ने यह भी कहा था कि पंजाब से हफ्ता वसूली पूरी तरह बंद कर दी जाएगी.

मुख्यमंत्री मान ने आगे कहा कि यह हेल्पलाइन नंबर मेरा निजी व्हाट्सएप नंबर होगा. उन्होंने कहा कि अगर कोई रिश्वत मांगता है तो उसका वीडियो या ऑडियो बनाकर मुझे भेजें, कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि 1 फीसदी कर्मचारी गलत और बेईमान हैं.  मैं किसी भी अधिकारी या कर्मचारी की मानहानि नहीं होने दूंगा. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि आम आदमी पा की सरकार को भ्रष्टाचार के पैसे की जरूरत नहीं है. हम भ्रष्टाचार की पूरी बंद कर देंगे और किसी भी अधिकारी को ऊपर से फोन नहीं आएगा.