Punjab: खेल मंत्री बनने जा रहे मेरठ के दामाद, विवाह बंधन में बंधेंगे गुरमीत सिंह हेयर व डॉ. गुरवी

Punjab: पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह हेयर अब विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. दरअसल वह मेरठ के दामाद बनने जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक 29 अक्टूबर पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह की सगाई मेरठ की बेटी गुरवीन कौर संग होने वाली है. वहीं सगाई का पूरा कार्यक्रम मेरठ के गॉडविन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह हेयर अब विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. दरअसल वह मेरठ के दामाद बनने जा रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक 29 अक्टूबर पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह की सगाई मेरठ की बेटी गुरवीन कौर संग होने वाली है. वहीं सगाई का पूरा कार्यक्रम मेरठ के गॉडविन होटल में किया जाएगा.

रेडियोलॉजिस्ट हैं पत्नी

वहीं डॉ. गुरवीन कौर मेदांता अस्पताल में रेडियोलॉजिस्ट हैं. इतना ही नहीं मेरठ के गॉडविन समूह के निदेशक एवं भारतीय ओलंपिक संघ के पदाधिकारी भूपेंद्र सिंह बाजवा की बेटी हैं. इसके साथ ही इसी गॉडविन होटल में दोनों की इंगेजमेंट सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा. वहीं भूपेंद्र सिंह बाजवा का कहना है कि, ये सब भगवान की कृपा है. जबकि पूरा परिवार बहुत खुश है और विवाह की तैयारियों में लगा हुआ है.

7 नवंबर विवाह की तारीख

पंजाब के सीएम भगवंत सिंह मान एवं सांसद राघव सिंह चड्‌डा के उपरांत अब आम आदमी पार्टी के एक और नेता गुरमीत सिंह हेयर बहुत जल्द शादी करने जा रहे हैं. वहीं उनकी दुल्हनिया मेरठ की हैं. गुरमीत सिंह अपने होने वाले ससुराल में आने वाले 29 अक्टूबर यानि रविवार को दोनों एक दूसरे को अंगूठी पहनाकर सगाई करने वाले हैं. जिसके बाद आने वाले 7 नवंबर को दोनों चंडीगढ़ में विवाह के बंधन में बंध जाएंगे. इसके साथ ही रिसेप्शन की बात करें तो ये 8 नंवबर को होगा.

खेल मंत्री गुरमीत सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता गुरमीत सिंह हेयर पंजाब की बरनाला सीट से विधायक हैं. दरअसल आप पार्टी की टिकट पर लगातार दूसरी बार विधायक बन चुके हैं. इतना ही नहीं वह भगवंत मान की सरकार में खेल मंत्री हैं. जबकि उनकी मंगेतर डॉ. गुरवीन कौर मेदांता हॉस्पिटल में रेडियोलॉजिस्ट हैं.