Punjab News: मुक्तसर में बड़ा हादसा, ब्रेक फेल होने के बाद पलटी कार एक की मौत और कई घायल

Punjab News: पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव बाम के पास सोमवार की देर शाम एक गाड़ी पलटने से हादसा हो गया. इस हादसे में रेगर बस्ती के निवासी की मौत हो गई. वहीं बाकी लोग घायल हो गए. इस हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें फरीदकोट कॉलेज रेफर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: पंजाब के मुक्तसर जिले के गांव बाम के पास सोमवार की देर शाम एक गाड़ी पलटने से हादसा हो गया. इस हादसे में रेगर बस्ती के निवासी की मौत हो गई. वहीं बाकी लोग घायल हो गए. इस हादसे में 4 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें फरीदकोट कॉलेज रेफर कर दिया गया है. वहीं अन्य घायलों का अबोहर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आपको बता दें कि, ये सभी लोग फरीदकोट में एक शोक सभा से घर लौट रहे थे.

रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार अबोहर रेगर बस्ती निवासी धर्म चंद प्रेम, सुनीता बिमला, विनोद रवि, सतपाल सुरेंद्र व पप्पी अबोहर से फरीदकोट एक शोकसभा में शामिल होने गए थे. यह सभी लोग अबोहर से क्रूजर गाड़ी करके वहां गए थे. हालांकि लौटते समय रात करीब आठ बजे मुक्तसर के गांव बाम के पास जब गाड़ी पहुंची तो अचानक से ब्रेक फेल हो गई और गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई. इस हादसे में अबोहर निवासी धर्म चंद की  मौत हो गई.

आपको बता दें कि, सभी घायलों को अबोहर के सिविल अस्पताल में ले जाया गया है. जहां प्रेम वीना, सुनीता, व बिमला की हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टर ने उन्हें फरीदकोट रेफर कर दिया है. वहीं अन्य घायलों का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है.