Punjab: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, बब्बर खालसा से जुड़े 4 लोग को किया गिरफ्तार

Punjab: शनिवार को पंजाब पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसएस नगर पुलिस ने एक आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए चार आतंकी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पंजाब पुलिस ने कहा कि, बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई) के चार गुर्गों को, जिनकी गिरफ्तारी की घोषणा पुलिस ने शनिवार को की थी, […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: शनिवार को पंजाब पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. एसएस नगर पुलिस ने एक आतंकवादी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए चार आतंकी को गिरफ्तार किया है. इस मामले में पंजाब पुलिस ने कहा कि, बब्बर खालसा इंटरनेशनल (बीकेआई) के चार गुर्गों को, जिनकी गिरफ्तारी की घोषणा पुलिस ने शनिवार को की थी, उन्हें एक बड़े शहर में लक्षित हत्याओं के लिए सौंपा गया था.

पंजाब पुलिस आईजी गुरप्रीत ने कहा, “उन्हें पंजाब के एक बड़े शहर में लक्षित हत्याओं के लिए नियुक्त किया गया था. वे वहां रुके थे और अपने आकाओं से निर्देशों का इंतजार कर रहे थे. संचालक अलग-अलग देशों में हैं. यह एक बड़ी सफलता है. मैं टीम को बधाई दूंगा.” पुलिस ने यह भी कहा कि उन्हें कुछ अन्य लोगों के बारे में भी जानकारी मिली है. जो इस मॉड्यूल का हिस्सा हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा.

मोहाली के एसएसपी संदीप कुमार गर्ग ने कहा, एक बड़ी घटना होने वाली थी जो वह टल गई है. उन्होंने आगे कहा कि, इसमें कुछ और नाम भी सामने आ रहे हैं जो इस मॉड्यूल में शामिल थे. उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आधिकारिक बयान में कहा गया है कि. पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने पकड़े गए लोगों की पहचान, जसविंदर सिंह, लवप्रीत सिंह और गुरपरताप सिंह के रूप में की है. ये सभी अमृतसर के रामदास गांव के निवासी हैं.  पुलिस ने उनके कब्जे से दो 32 बोर पिस्तौल, तीन मैगजीन और 11 जिंदा कारतूस, एक कार और एक मोटरसाइकिल बरामद की है.