Punjab: सिंगर जैसमीन सैंडलस को मिली धमकी, लॉरेंस गैंग का नाम आया सामने

Punjab: मशहूर पंजाबी सिंगर जैसमीन सैंडलस को बीते दिन जान से मारने की धमकी मिली है. जैसमीन बीते शनिवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक कार्यक्रम करने पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में ही उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है. सिंगर जब अमेरिका से दिल्ली एयरपोर्ट पर जैसे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: मशहूर पंजाबी सिंगर जैसमीन सैंडलस को बीते दिन जान से मारने की धमकी मिली है. जैसमीन बीते शनिवार को दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में एक कार्यक्रम करने पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली में ही उनकी हत्या करने की धमकी दी गई है. सिंगर जब अमेरिका से दिल्ली एयरपोर्ट पर जैसे ही उतरी, उसके बाद से उनके नंबर पर धमकी भरे कॉल्स आने लगे. बता दें कि जैसमीन पंजाब की रहने वाली हैं, परन्तु वर्तमान समय में अमेरिका में रहती है.

कॉल कर मिली धमकी

मिली जानकारी के मुताबिक जैसमीन को लगभग 10- 12 कॉल्स की गई. इस दरमियान अधिक गाली-गलौज भी की गई. इतना ही नहीं धमकी देने वाला नंबर विदेश का है. वहीं धमकाने वाले ने बताया कि, वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का है. जैसे ही इस बात का पता चला वैसे ही दिल्ली पुलिस व सिक्योरिटी एजेंसीज ने अपनी कमर कस ली, और तुरंत जैसमीन की सिक्योरिटी बढ़ाई. बता दें कि फिलहाल सिंगर दिल्ली की फाइव स्टार होटल में ठहरी हुई हैं, जहां उनकी सिक्योरिटी का कड़ा इंतजाम है.

बचपन से स्टेज शो रहा पेशा

आपको बता दें कि पंजाब के जालंधर में जन्मी जैसमीन की उम्र जब 13 साल थी, तब उनकी फैमिली कैलिफोर्निया में रहने लग गई थी. वहीं एक इंटरव्यू में जैसमीन ने कहा था कि, जब वे 6 वर्ष की थी, तभी से उन्हें स्टेज शो करने का शौक था. जबकि साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन पूरा करने वाली जैसमीन बचपन से ही सिंगर बनने की चाहत रखती थीं. साल 2013 में जैसमीन की मुलाकात सिंगर हनी सिंह से हुई थी. उन्होंने जैसमीन के टैलेंट को पहचाना और हनी ने अपने अगले एलबम में उन्हें गाने का ऑफर दिया था. उस समय हनी, सलमान की मूवी किक के लिए प्रोड्यूसर करने जा रहे थे, तभी डेविल यार न मिले गाने में प्लेबैक सिंगिंग करने के साथ-साथ जैसमीन ने इस गाने की लिरिक्स भी लिखी थी.