Punjab: सीएम भगवंत मान का बयान, योग्‍यता के आधार पर दी जाएगी सरकारी नौकरी

Punjab: सीएम भगवंत मान ने बीते दिन एक कार्यक्रम के दौरान एक बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि, योग्य युवाओं का सरकारी नौकरियां इंतजार कर रही हैं. क्योंकि अब किसी प्रकार की सिफारिश व रिश्वतखोरी नहीं व्यक्ति की योग्यता के आधार पर कार्य हो रहा है. दरअसल सीएम 5 नवंबर को सुनाम […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: सीएम भगवंत मान ने बीते दिन एक कार्यक्रम के दौरान एक बयान दिया है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि, योग्य युवाओं का सरकारी नौकरियां इंतजार कर रही हैं. क्योंकि अब किसी प्रकार की सिफारिश व रिश्वतखोरी नहीं व्यक्ति की योग्यता के आधार पर कार्य हो रहा है. दरअसल सीएम 5 नवंबर को सुनाम के सरकारी शहीद ऊधम सिंह कालेज पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपनी बात रखी है.

सीएम का बयान

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिन सुनाम के सरकारी शहीद ऊधम सिंह कॉलेज में तीन दिवसीय क्षेत्रीय युवक और लोक मेले के समापन समारोह का आयोजन किया गया था. जिसमें सीएम ने शिरकत की, वहीं जनता को संबोधित करते हुए युवाओं से गुजारिश कर कहा कि वह समाज में अपनी पहचान स्थापित करने के लिए हर संभव प्रयास करें.

आधुनिक युग में कई बदलाव

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बताया कि, आधुनिक समय के युग में सोच का दायरा भी विकसित हो गया है. यह एक नए विचार के साथ आने का वक्त है. अगर आप इस नीति का पालन करेंगे तो सफलता आपके पीछे आएगी. उनका कहना है कि, राज्य के हर गांव और शहर में प्रतिभा है. केवल उसे तराशने की जरूरत है. जबकि पंजाब सरकार इस दिशा में अपना कदम बढ़ा रही है. आगे उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए स्कूल आफ एमिनेंस और यूपीएससी कोचिंग सेंटर स्थापित किए जा रहे हैं. इसके साथ ही सीएम ने लेज में डिजिटल लाइब्रेरी, कामर्स विभाग के नए ब्लाक और आधुनिक सुविधाओं से लैस स्टेडियम के निर्माण की घोषणा कर दी है.

सीएम हुए भावुक

बता दें कि सीएम पद संभालने के बाद पहली बार भगवंत सिंह मान सुनाम के सरकारी शहीद ऊधम सिंह कालेज पहुंचे. दरअसल सीएम मान इसी कॉलेज के विद्यार्थी भी रह चुके हैं. जबकि कार्यक्रम के दौरान उन्होंने अपने कालेज के दिनों को याद किया और भावुक नजर आए.