Punjab: खालिस्तानी आतंकी पन्नू का धमकी भरा वीडियो वायरल, Air India विमान को उड़ाने की कही बात

Punjab: भारत में चल रहे वनडे वर्ल्डकप 2023 को लेकर खालिस्तानियों ने अपना चाल चलना शुरू कर दिया है. दरअसल खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने बताया है कि, आने वाले 19 नवंबर को वनडे वर्ल्डकप 2023 के दिन कोई सिख समुदाय के लोग एयर इंडिया में यात्रा न करें. धमकी भरा वीडियो जारी आतंकी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab: भारत में चल रहे वनडे वर्ल्डकप 2023 को लेकर खालिस्तानियों ने अपना चाल चलना शुरू कर दिया है. दरअसल खालिस्तानी आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने बताया है कि, आने वाले 19 नवंबर को वनडे वर्ल्डकप 2023 के दिन कोई सिख समुदाय के लोग एयर इंडिया में यात्रा न करें.

धमकी भरा वीडियो जारी

आतंकी पन्नू ने वीडियो की मदद से आने वाले 19 नवंबर को एयर इंडिया से यात्रा करने की तैयारी कर रहे लोगों को धमकाया है. दरअसल उसका कहना है कि, अगर ऐसा कोई करता है तो उनकी जान को खतरा है. वहीं खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने बताया कि, ये वही दिन है, जिस दिन क्रिकेट विश्व कप का फाइनल मैच होने वाला है. जबकि इससे पूर्व भी इस आतंकवादी ने टेरर अटैक की धमकी दी थी.

सिख फॉर जस्टिस वीडियो

एसएफजे (सिख फॉर जस्टिस) वाले एक वीडियो में पन्नू को बोलते हुए सुना जा सकता है कि, हम सिख समुदाय से एयर इंडिया पर यात्रा करने से परहेज करने का आग्रह करते हैं. आने वाले 19 नवंबर को वैश्विक नाकाबंदी के भागों के रूप में, हम एयर इंडिया को संचालित करने की अनुमति नहीं देंगे. हम सिख समुदाय के सारे लोगों को सलाह देते हैं कि, वे 19 नवंबर से एयर इंडिया की सेवाओं का उपयोग न करें. क्योंकि इससे आपकी जान को खतरा हो सकता है.

आतंकी पन्नू आखिर है कौन?

आपको बता दें कि गुरपतवंत सिंह पन्नू उर्फ पन्नू का जन्म पंजाब में हुआ था. वहीं उसकी पढ़ाई लिखाई भी यहीं से हुई थी. लेकिन इसका रहना विदेश में होता है. जबकि भारत में बाहर से आतंकी हमले करने की धमकी देता रहता है. इतना ही नहीं कनाडा में बसे हिंदुओं को धमकाता हमेशा रहता है. वहीं हैरानी वाली बात है कि ये सब वो खुलेआम किया करता है. पन्नू द्वारा साल 2007 में ‘सिख फॉर जस्टिस’ संगठन का निर्माण किया गया है. फिलहाल पन्नू आईएसआई की सहायता से खालिस्तान अभियान को बढ़ावा दे रहा है.