Punjab News: पंजाब में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथियों पर शिकंजा, ठिकानों पर छापेमारी

Punjab News: भारत और कनाडा के बीच इन दिनो तनातनी का महौल बना हुआ हैं. इस दौरान पंजाब पुलिस ने कनाडा में बैठकर भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथियों पर शिकंजा कसते हुए गुरुवार को राज्य भर में तलाशी अभियान चलाया गया. यह अभियान सुबह 7 बजे से […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News: भारत और कनाडा के बीच इन दिनो तनातनी का महौल बना हुआ हैं. इस दौरान पंजाब पुलिस ने कनाडा में बैठकर भारत में आतंकी गतिविधियों को बढ़ावा देने वाले गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथियों पर शिकंजा कसते हुए गुरुवार को राज्य भर में तलाशी अभियान चलाया गया. यह अभियान सुबह 7 बजे से शुरू किया था. पंजाब पुलिस की टीमों ने आज सुबह एक साथ मोगा, फिरोजपुर, तरनतारन और अमृतसर आदि जिलों में छापेमारी अभियान चलाया गया.

गोल्डी बराड़ कनाडा में बैठ कर लॉरेंस बिश्नोई के नेटवर्क को फैलाने, हथियारों की तस्करी, रंगदारी और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम देता रहा है. गोल्डी बराड़ की तरफ से पंजाब में की गई आपराधिक घटनाओं के बाद एनआईए की ओर से उस पर यूएपीए लगाया. पंजाब पुलिस ने गुरुवार को यह ऑपरेशन सुबह 7 बजे पूरी गोपनीयता के साथ शुरू किया.

पंजाब पुलिस की यह कार्रवाई राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) द्वारा भारत में गतिविधियां चलाने वाले खालिस्तानी आतंकवादियों के खिलाफ अपनी जांच तेज करने के एक दिन बाद आई है. एजेंसी ने पाकिस्तान से एक्टिव हरविंदर सिंह संधू उर्फ ‘रिंदा’ और लखबीर सिंह संधू उर्फ ‘लंडा’ सहित आतंकवादी समूह बब्बर खालसा इंटरनेशनल (BKI) के पांच सदस्यों के बारे में जानकारी देने के लिए नकद इनाम की घोषणा की थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!