मां-बाप जोड़ते रहें हाथ भीड़ ने ले ली बच्चे की जान, वीडियो देख आ जाएंगे आंसू

महाराष्ट्र से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक युवक को भीड़ बेरहमी से मारती नजर आ रही है. यह वीडियो दिंडोशी इलाके की बताई जा रही है. जहां ओवरटेक से विवाद शुरू हुआ और फिर ये विवाद उस हद तक पहुंच गया कि मां-बाप के गिड़गिड़ाने के बाद भी लोग युवक को पिटते रहें.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: x post

Maharashtra: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक पर चारो ओर से भीड़ लात घूसे बरसा रही है. यह वीडियो दिंडोशी इलाके की बताई जा रही है. जिसमें सोमवार को एक युवक की पीट -पीट कर हत्या कर दी गई. वायरल हो रहे इस वीडियो में युवक के बुजुर्ग पिता लोगों से रहम की भीख मांगते नजर आ रहे हैं हालांकि किसी भी चीज का लोगों पर कोई असर नही होता है.

दिंडोशी पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरा विवाद ओवरटेकर करने की वजह से हुआ था. देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई की लोगों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. जिसके बाद युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

लोगों ने बेरहमी से की पिटाई 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक को बचाने के लिए उसकी मां उसके ऊपर लेट गई, जिससे की उसके बच्चे को कोई मार ना पाए. वहीं पिता लोगों को हाथ जोड़ता नजर आ रहा है. हालांकि इसके बाद भी लोग उस लड़के की बेरहमी से पिटाई करते रहते हैं. इस दौरान कुछ लोग उसे अपने लातों से भी कूचने की कोशिश करते हैं. मां-बाप के लाख मना करने के बाद भी लोगों का दिल नहीं पिघलता और उसे पीटते रहते हैं. जिसके कारण आकाश नाम के इस व्यक्ति की मौत हो जाती है. 

सुरक्षा व्यवस्था पर उठा सवाल 

इस घटना में शामिल लगभग 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं मामले की जांच की जा रही है. घटना को लेकर पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि अगर इतनी भीड़ एक जगह इक्ट्ठी होकर एक लड़के की पिटाई कर रही थी तो उस समय पुलिस कहां थी. अगर पुलिस वहां होती तो शायद आज वो युवक अपने मां-बाप के साथ बैठा होता. अब लड़के की हत्या के बाद किसी को गिरफ्तार करने से क्या न्याय मिल पाएगा. लड़के की मां की हालत अभी भी सही नहीं बताई जा रही है.

Tags :