पाकिस्तान के इस वीडियो में नजर नहीं आ रही एक भी महिला, विदेशी इंफ्लूएंसर के वीडियो से जेंडर इक्वलिटी पर उठा सवाल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक विदेशी इंफ्लूएंसर ने पाकिस्तान के एयरपोर्ट का नजारा दिखाया. इस वीडियो में एक भी महिला नजर नहीं आ रही है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Pakistan Viral Video: सोशल मीडिया पर हर दिन एक नया वीडियो वायरल होता रहता है. कुछ वीडियो देखकर लोगों को गुस्सा आता है, तो वहीं कुछ वीडियो को देख लोग लोटपोट होते हैं. पाकिस्तान से एक नया वीडियो वायरल हो रहा. जिसे देखकर लोग ना हंस रहे हैं और ना ही रो पा रहे हैं.

लोगों के चेहरे पर केवल एक सवाल नजर आ रहा है. यह वीडियो एक विदेशी महिला का है. जो पाकिस्तान घूमने के लिए पहुंची है. हालांकि एयरपोर्ट के नजारे से महिला खुद हैरान रह जाती है. वीडियो में महिला कहती है कि मैं पाकिस्तान के इस्लामाबाद एयरपोर्ट पर हूं. 

पाकिस्तान से महिलाएं कहां गई

वीडियो में वो आगे कहती हैं कि मैं पाकिस्तान घूमने आई हूं लेकिन मुझे यहां एक भी महिला नजर नहीं आ रही है. महिला अपने कैमरे को बैक कर के पूरा एयरपोर्ट का नजारा दिखाती हैं. इसके बाद वो एयरपोर्ट से गाड़ी पर बैठकर पाकिस्तान की राजधानी इस्लामाबाद के सड़को पर निकलती हैं. 

लोगों का रिएक्शन 

वीडियो में आगे भी महिला इसी बात का दावा करती है कि उसे राजधानी की सड़कों पर एक भी महिला नजर नही आई. महिला ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस शहर में हम जहां भी जाते हैं, अनुपात 1:50 होता है. यह बात हमने तुरंत नोटिस की. मेरी बहनें कहां हैं? महिला द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

कमेंट सेक्शन में लोगों ने भरकर कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि सारी महिलाएं इस समय अपने घर पर अपने परिवार के साथ भोजन का आनंद ले रही होंगी. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है सारी महिलाएं एक साथ छुट्टी मनाने निकली हैं. हालांकि कुछ यूजर ने महिलाओं के कम अनुपात पर चिंता भी जाहीर की है. इस रील को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं लगभग 22 हजार कमेंट आ चुके हैं. 

Tags :