अपने मालिक को खिलाती रही पेशाब से बना खाना, पूरे परिवार की खराब हुई तबीयत, सीसीटीवी में खुली पोल

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद की एक मेड की करतूत ने सोशल मीडिया पर बहस का नई वजह दे दी है. 8 साल से एक घर पर खाना बना रही मेड अपने मालिकों को पेशाब से बना खाना खिलाती थी. जिसके बाद लोगों ने भरोसा और इंसानियत पर सवाल उठाया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: pinterest

Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक बेहद की घिनौनी घटना सामने आयी है. एक परिवार का कहना है कि उसके घर में पिछले 8 साल से काम कर रही मेड उसे पेशाब से बना खाना परोसती थी. उन्होंने बताया कि उसके द्वारा बनाए खाने को खाकर पूरा परिवार बीमार पड़ गया. इस पूरे घटना के बारे में तब पता चला जब घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया.

गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र की एक सोसाइटी में रहने वाले कारोबारी का कहना था कि बीते कुछ महीनों से उसका परिवार कई बीमारियों से ग्रसित हो चुका था. परिवार के सभी लोग पेट और लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे. जिसका इलाज भी कराया जा रहा था. हालांकि इलाज के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुई. तबीयत लगातार बिगड़ते चले गए. 

सीसीटीवी ने खोला पोल

रियल एस्टेट कारोबारी ने बताया कि जब सभी तरह के इलाज और सावधानी के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ तो खाने में गड़बड़ी की आशंका जताई गई. परिवार द्वारा किचन और घर के अलग-अलग जगहों पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए गए. जिसमें कैद हुए नजारे ने सबको हैरान कर दिया. सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि घर में काम करने वाली मेड रीना खाना बनाते समय खाने में पेशाब मिलाया करती थी. इस घटना को देखकर पूरे घर वाले दंग रह गए. उन्होंने बताया कि उसकी मेड पिछले 8 सालों से उसके घर में खाना बना रही थी. इसके बाद भी ऐसी घिनौनी हरकत करना बेहद शर्मनाक है.

पुलिस ने दी जानकारी

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज देखा गया है. जिसमें पाया गया कि घर की मेड खाना बनाने के लिए पेशाब का इस्तेमाल करती थी. जिसकी वजह से पूरे परिवार की तबीयत खराब थी. पीड़ित के शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

Tags :