शिखर धवन फिर सोशल मीडिया पर वायरल, 'पंखे वाले बाबा' का किया एक्टिंग

सोशल मीडिया पर शिखर धवन का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शिखर धवन कर्नाटक के वायरल लड्डू मुत्या बाबा उर्फ़ 'फैन वाले बाबा' की नकल करते नज़र आ रहे हैं. उनके फैंस उनका ये वीडियो बेहद पसंद कर रहे हैं.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Shikhar Dhawan: भारतीय क्रिकेट प्लेयर शिखर धवन अपने खुशमिजाजी के कारण अक्सर अपने फैंस के बीच चर्चे में रहते हैं. शिखर सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो शेयर करते रहते हैं. जो कि उनके स्वाभाव को दर्शाता है. जिंदगी में लाख मुश्किलों के बाद भी उनका जिंदगी जीने का अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है. शिखर के वीडियों में कई बार भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य कई खिलाड़ी भी नजर आते रहते हैं. 

सोशल मीडिया पर शिखर धवन का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें शिखर धवन कर्नाटक के वायरल लड्डू मुत्या बाबा उर्फ़ 'फैन वाले बाबा' की नकल करते नज़र आ रहे हैं. उन्हें एक कुर्सी के ऊपर बैठे देखा जा सकता है, जिसे तीन लोग मिलकर ऊपर उठा रखें हैं. धवन धीमी गति से चल रहे एक पंखे को रोकने का नाटक करते हैं. फिर वो दो लोगों को आशीर्वाद देने के लिए आगे बढ़ते हैं, जो दिखावा करते हैं कि जैसे उन पर भूत सवार है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

धवन ने वीडियो को कैप्शन दिया कि फैन वाले बाबा की जय हो. इस वीडियों में उन्होंने म्यूट कलर की चेक शर्ट भी पहनी हुई है, जो वायरल बाबा की शर्ट के समान है. धवन के इस अनोखे अंदाज़ को उनके प्रशंसकों ने खूब पसंद किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा शिखर धवन सबसे बेहतरीन कॉमेडियन हैं. वहीं दूसरे फैन ने कहा कि भाई ने अकेले ही सभी बाबाओं को भून दिया. प्रशंसकों ने शिखर धवन को इस ट्रेंड का विजेता घोषित किया है. धवन से पहले भी फैन वाले बाबा पर कई लोग वीडियो बना चुके हैं.

कौन है फैन वाले बाबा

कर्नाटक के रहने वाले लड्डू मुट्या बाबा हाल ही में इंटरनेट पर काफी वायरल हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तब धूम मचाया जब उन्होंने अपने नंगे हाथों से सीलिंग फैन को रोका और पंखे पर लगी धूल को अपने भक्तों पर लगा दिया. लड्डू मुट्या बाबा, जिन्हें वायरल पंखा बाबा के नाम से भी जाना जाता है वो एक दिव्यांग व्यक्ति हैं. जो कथित तौर पर शादी से बचने के लिए अपने घर से भाग गए थे. जिसके बाद वे कर्नाटक के बागलकोट पहुंचने में कामयाब रहे, जहां उन्होंने भिक्षा मांगकर 20 साल तक गुजारा किया. जिसके बाद अब उनके पास हर एक चीज है. 

Tags :