World Cup 2023: टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचीं अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी, सामने आईं तस्वीरें

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला टीम भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को और अथिया शेट्टी के एल राहुल का होसला बढ़ाते हुए नजर आईं.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • टीम इंडिया को चीयर करने पहुंचीं अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी
  • एक्ट्रेस की इंटरनेट पर तस्वीरें हुई वायरल

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मुकाबला टीम भारत  और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा है. यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. ऐसे में इस मैच को देखने के लिए लाखों की संख्या में लोग स्टेडियम में पहुंचे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली को और अथिया शेट्टी के एल राहुल का होसला बढ़ाते हुए नजर आईं. 

विराट को सपोर्ट करने पहुंची अनुष्का शर्मा

देश में इस वक्त वर्ल्डकप 2023.का मुकाबला खेला जा रहा है. ऐसे में स्टेडियम से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने पति को चीयर करती दिखाई दीं. तस्वीरों में अनुष्का लॉन्ग व्हाइट और और ब्लू कलर की प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं.

अथिया शेट्टी और रितिका सजदेह भी आईं नजर

स्टेडियम  में अनुष्का शर्मा के साथ केएल राहुल की पत्नी एक्ट्रेस अथिया शेट्टी भी दिखाई दीं. जो व्हाइट टीशर्ट के साथ लॉन्ग कोट पहने हुए हैं. वहीं उनके साथ रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी दिखाई दी हैं. जो शॉर्ट ड्रेस में काफी क्यूट लग रही हैं. स्टार क्रिकेटर्स की वाइफ्स की ये तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!