Ashes Series 2023: इंग्लैंड समर्थकों ने फेस मास्क पहन उड़ाया स्टीव स्मिथ का मजाक, वीडियो हुआ वायरल

Ashes Series 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को इंग्लैंड ने 3 विकेट से अपने नाम करने के साथ-साथ सीरीज में 2-1 से वापसी कर ली है. इस मुकाबले की चौथी पारी में 251 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने हैरी ब्रूक के 75 रनों की अर्धशतकीय पारी की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Ashes Series 2023: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच को इंग्लैंड ने 3 विकेट से अपने नाम करने के साथ-साथ सीरीज में 2-1 से वापसी कर ली है. इस मुकाबले की चौथी पारी में 251 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने हैरी ब्रूक के 75 रनों की अर्धशतकीय पारी की मदद से इस लक्ष्य को 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया. मुकाबले के चौथे दिन स्टेडियम में इंग्लिश फैंस का जोश लगातार देखने को मिला. इसी दौरान कुछ फैंस कंगारू बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का अलग तरह से मजाक उड़ाते हुए भी नजर आए.

सीरीज के तीसरे टेस्ट मुकाबले में लक्ष्य का पीछा करते हुए एक समय इंग्लैंड की टीम ने 230 के स्कोर तक अपने 7 विकेट खो दिए थे. इसके बाद क्रिस वोक्स और मार्क वुड ने 8वें विकेट के लिए 24 रनों की साझेदारी करने के साथ इस रोमांचक मुकाबले में टीम को जीत दिलाने का काम किया.

इस मुकाबले में जीत के बाद स्टैंड में बैठे इंग्लिश टीम के समर्थक बेहद खुश नजर आए. वहीं इसी बीच कुछ समर्थक स्टीव स्मिथ का रोते हुए फेस मास्क पहने हुए नजर आए. इस फेस मास्क में स्टीव स्मिथ की जो फोटो है, वह साल 2018 की है जब वह सैंडपेपर घटना के बाद प्रेस वार्ता के दौरान वे रोने लगे थे.

100वें टेस्ट में स्मिथ ने किया निराश –

यह टेस्ट मैच स्टीव स्मिथ के करियर के लिए काफी खास था, क्योंकि वह अपना 100वां टेस्ट मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरे थे. इस मुकाबले में हर किसी को स्मिथ से एक बड़ी पारी खेलने की उम्मीद थी, मगर स्मिथ ने सभी फैंस को अपने प्रदर्शन से निराश किया.

इस मुकाबले की पहली पारी में स्मिथ महज 22 रन और दूसरी पारी में सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों को अगले मुकाबले यानी चौथे टेस्ट के लिए लगभग 9 दिनों का आराम (ब्रेक) मिला है. सीरीज का चौथा मुकाबला 19 जुलाई से मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाएगा.