Asia Cup 2023: गुस्से में पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने उगला आग, बोले- इंडिया ने मैच फिक्स किया..

Asia Cup 2023: एशिया कप के सुपर-4 में भारतीय टीम ने दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ जीत लिया है. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 41 रनों से श्रीलंका को मात दी है. हालांकि इस मैच में भारत की बैटिंग काफी खराब देखने को मिली थी लेकिन गेंदबाजों ने टीम को शानदार प्रदर्शन करते हुए […]

Date Updated
फॉलो करें:

Asia Cup 2023: एशिया कप के सुपर-4 में भारतीय टीम ने दूसरा मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ जीत लिया है. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने 41 रनों से श्रीलंका को मात दी है. हालांकि इस मैच में भारत की बैटिंग काफी खराब देखने को मिली थी लेकिन गेंदबाजों ने टीम को शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दिलाई. अब इसी मुकाबले को लेकर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शोएब अख्तर गुस्से में बोलते हुए नजर आ रहे हैं कि, इंडिया ने मैच फिक्स किया.

दरअसल, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे शोएब अख्तर का ये वीडियो मंगलवार को खेले गए भारत और श्रीलंका के बीच मैच के दौरान का है. श्रीलंका के खिलाफ जीत के साथ टीम इंडिया ने पाकिस्तान के लिए एशिया कप की फाइनल में जाने के लिए अपना रास्ता क्लियर कर लिया है. सोशल मीडिया पर श्रीलंका के खिलाफ भारत की खराब बल्लेबाजी को देख खूब रिएक्शन आ रहे थे कि, एशिया कप के फाइनल से बाहर करने के लिए टीम इंडिया, पाकिस्तान को बाहर करने के लिए खराब बल्लेबाजी कर रही है. हालांकि, पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने इन आरोपों को गलत बताया है.

शोएब अख्तर ने वीडियो में क्या कहा-

शोएब अख्तर ने वीडियो में कहा है कि, मुझे नहीं पता कि आप लोग क्या कर रहे हो. मुझे ये कहते हुए मीम्स और मैसेज आ रहे हैं कि इंडिया ने मैच फिक्स किया. वो पाकिस्तान को बाहर करने के लिए जानबूझकर हार रहे हैं. क्या तुम ठीक हो, वे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. वेल्ला लागे और असालंका ने अच्छी गेंदबाजी की. आपने देखा वो 20 साल का बच्चा उसने रन भी बनाए, मुझे इंडिया और बाकी देशों से फोन कॉल आ रहे हैं कि, वो जानबूझकर हार रहे थे.

वीडियो में शोएब ने आगे कहा है कि, ‘वो क्यों हारेंगे, मुझे बताएं? वो फाइनल में जाना चाहते हैं. आप बिना किसी वजह से मीम्स बना रहे हैं. भारत की ओर से यह अच्छा फाइट बैक था जिस तरह से कुलदीप खेला वो शानदार था. जसप्रीत बुमराह को देखिए छोटे टोटल को बचाव करते हुए फाइट देखिए’

जबरदस्त गेंदबाजी के बदौलत भारतीय टीम ने जीता श्रीलंका के खिलाफ मैच-

आपको बता दें कि, श्रीलंका के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम ने शानदार गेंदबाज की बदौलत जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम 49.1 ओवर में 213 रन पर ऑलआउट हो गई थी. टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 53 रनों की शानदार पारी खेली थी. वहीं भारतीय टीम की टारगेट को पूरा करने उतरी श्रीलंका की टीम 41.3 ओवर में 172 रनों पर ढेर हो गई.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!