World Cup 2023: एस्ट्रोटॉक के सीईओ ने किया बड़ा ऐलान, टीम इंडिया के जीतने पर मिलेगा 100 करोड़

World Cup 2023: एस्ट्रोटॉक के सीईओ पुनीत गुप्ता ने एलान किया है कि अगर भारत विश्व कप 2023 जीतता है तो 100 करोड़ का इनाम उपयोगकर्ताओं के बीच 'समान रूप से विभाजित' किया जाएगा.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • एस्ट्रोटॉक के सीईओ ने किया बड़ा ऐलान,
  • टीम इंडिया के जीतने पर मिलेगा 100 करोड़

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मैच को लेकर एस्ट्रोटॉक के सीईओ ने सोशल मीडिया पर बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि अगर भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच जीतता है,  तो इनाम के तौर पर 100 करोड़ रुपए उपयोगकर्ताओं के बीच 'समान रूप से विभाजित' किए जाएंगे, और पुरस्कार उनके ऐप वॉलेट में जमा किया जाएगा. वहीं कुछ लोगों ने इसे 'अच्छी मार्केटिंग रणनीति' बताया है और कई लोगों ने इस बात का मज़ाक  उड़ाया कि क्या एस्ट्रोटॉक, एक ज्योतिषीय ऐप, आज के मैच के नतीजे की सटीक भविष्यवाणी कर सकता है.

 100 करोड़ का मिलेगा इनाम 

पुनीत गुप्ता ने इस वर्ल्ड कप मैच  के बारे में भी अपनी भावनाओं को शेयर किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह मैच देखने की खुशी एस्ट्रोटॉक उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा कि 'आज सुबह मैंने अपनी वित्त टीम से बात की और पैसा देने का फैसला किया है कि अगर भारत इस विश्व कप  के मुकाबले को जीतता है तो हमारे उपयोगकर्ताओं को उनके खाते में 100 करोड़ रुपए दिए जाएंगे. यह राशि सबके खाते में दी जाएगी. इसके साथ ही उन्होंने लोगों से टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने का भी आग्रह किया.

2011 की यादें की शेयर 

इनाम के बारे में एक पोस्ट करते हुए पुनीत ने वर्ल्ड कप 2011 में भारत के जीत की कुछ यादें भी साझा की, उन्होंने लिखा कि 'आखिरी बार जब भारत ने 2011 में विश्व कप जीता था, तब मैं उन दिनों कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. इस दौरान मैंने ये मुकाबला चंडीगढ़ में पास के एक कॉलेज के ऑडिटोरियम में अपने सभी दोस्तों के साथ देखा था. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!