Baba Bageshwar Dham: वेस्टइंडीज दौरे से पहले बाबा बागेश्वर की शरण में पहुंचे कुलदीप यादव, तस्वीरें हुईं वायरल

Baba Bageshwar Dham: भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज बाबा बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लिया. बहरहाल पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें जमकर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Baba Bageshwar Dham: भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव का सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल भारतीय टीम के चाइनामैन गेंदबाज बाबा बागेश्वर धाम की शरण में पहुंचे. इसके बाद उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लिया. बहरहाल पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स लगातार कमेंट्स करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

पंडित धीरेंद्र शास्त्री और कुलदीप यादव की तस्वीरें हुईं वायरल –

बता दें कि बाबा बागेश्वर धाम सरकार नामक ट्विटर हैंडल से पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें शेयर की गई हैं. साथ ही कैप्शन में लिखा है कि, “भारतीय क्रिकेट के स्पिन जादूगर और पूज्य सरकार के प्रिय लाड़ले कुलदीप यादव धाम पधारे पूज्य सरकार का जन्मोत्सव मनाया साथ ही पूज्य सरकार का आशीर्वाद लिया…”

दरअसल कहा ये जा रहा है कि कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज दौरे से पहले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लिया. अब सोशल मीडिया पर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के साथ कुलदीप यादव की तस्वीरें जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में बाबा बागेश्वर की कथा का आयोजन –

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गुरूवार और शुक्रवार को दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में धीरेंद्र शास्त्री की कथा का आयोजन हुआ. जहां कुलदीप यादव भी नजर आए. सोशल मीडिया पर वायरल फोटो में भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव बागेश्वर धाम बाबा पंडित धीरेंद्र शास्त्री के चरणों में बैठे हाथ जोड़े नजर आ रहे हैं.

अगर कुलदीप यादव के करियर पर नजर डालें तो अब तक वह भारतीय टीम के लिए 8 टेस्ट मुकाबलों के अलावा 81 वनडे और 28 टी20 मुकाबले खेल चुके हैं. इसके अलावा कुलदीप यादव इंडियन प्रीमियर लीग के 73 मुकाबले खेल चुके हैं.