Cricket News: कपिल देव ने जसप्रीत बुमराह पर वर्ल्ड कप 2023 को लेकर की टिप्पणी

Cricket News: भारत को पहला आईसीसी वर्ल्ड 1983 में जीत दिलाने वाले पुराने दिग्गज कप्तान कपिल देव अक्सर बयान बाजी करते नजर आते हैं. देव खिलाड़ियों पर सवाल उठाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह पर सवाल करते हुए कहा कि क्या हुआ है बुमराह को. कपिल देल ने दिए इंटरव्यू में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Cricket News: भारत को पहला आईसीसी वर्ल्ड 1983 में जीत दिलाने वाले पुराने दिग्गज कप्तान कपिल देव अक्सर बयान बाजी करते नजर आते हैं. देव खिलाड़ियों पर सवाल उठाने के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह पर सवाल करते हुए कहा कि क्या हुआ है बुमराह को. कपिल देल ने दिए इंटरव्यू में गेंदबाज़ बुमराह को घेरे में लिया है. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप 2023 के आने तक यदि बुमराह ठीक नहीं हो पाए तो इनके ऊपर समय देना बेकार है. कपिल कहते हैं कि बुमराह ने इतने विश्वास से काम किया. यदि वह वहां नहीं होता है तो उसके ऊपर समय देना बर्बादी है.

ऋषभ पंत पर सवाल

कप्तान ने बल्लेबाज़ ऋषभ पंत पर भी सवाल किया और कहा पंत महान क्रिकेटर की गिनती में आते हैं. यदि ये वहां होते तो हमारा टेस्ट अच्छा होता. उन्होंने आगे कहा भगवान दयालु हैं. ऐसी बात नहीं है कि मुझे किसी तरह की चोट नहीं लगी है, फिरभी मैं वर्ष में 10 महीनें खेल रहा हूं. इस बात पर कोई शक नहीं सभी को खुद पर ध्यान देने की जरूरत है. आईपीएल देश के लिए अच्छी बात है. छोटी-मोटी चोट से आप आईपीएल खेल सकते हैं. परन्तु भारत के लिए नहीं खेल सकते. मैं इन मामलों में बहुत खुले विचार का हूं.

बोर्ड पर टिप्पणी

भारतीय खिलाड़ियों के बेकार वर्कलोड मैनजमेंट के कारण बोर्ड पर भी टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि क्रिकेट बोर्ड को समझने की जरूरत है कि खिलाड़ी को कितना क्रिकेट खेलने की आवश्यकता है. यदि आपके पास पैसे, संसाधन, है. वहीं आपके पास 3 से 5 वर्ष का तजुर्बा नहीं है तो क्रिकेट बोर्ड में कोई तो गड़बड़ कर रहा है.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!