Cricket News: ऋषभ पंत नहीं खेल पाएंगे अगले साल आईपीएल, दिल्ली कैपिटल्स को लगने वाला है बड़ा झटका

Cricket News: इस वर्ष भारत की भूमि पर वर्ल्ड कप का आयोजन होने जा रहा है. वहीं क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच तारीख 5 अक्टूबर को होने जा रही है. अगर फाइनल मैच की बात करें तो 19 नवंबर को खेलने की खबर मिल रही है. बहरहाल आपको बता दें कि क्रिकेट मैच […]

Date Updated
फॉलो करें:

Cricket News: इस वर्ष भारत की भूमि पर वर्ल्ड कप का आयोजन होने जा रहा है. वहीं क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच तारीख 5 अक्टूबर को होने जा रही है. अगर फाइनल मैच की बात करें तो 19 नवंबर को खेलने की खबर मिल रही है. बहरहाल आपको बता दें कि क्रिकेट मैच देखने वालों के लिए दुख की बात है कि ऋषभ पंत वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बन पाएंगे. इतना ही नहीं यदि अगले वर्ष की बात की जाए तो आईपीएल में भी उनकी भागेदारी नहीं होने वाली है. ऋषभ पंत का मैच में हिस्सा ना लेना दिल्ली कैपिटल्स के लिए दुख की बात है.

ईशांत शर्मा का बयान

भारतीय क्रिकेटर ईशांत शर्मा ने बताया कि ऋषभ पंत की हालत अभी ठीक नहीं है. आईपीएल 2024 में खेलना संभव नहीं है. ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए मैच खेलते हैं. 2024 तक उनके फिट होने की कोइ संभावना नहीं बनती है.

ऋषभ पंत और ईशांत शर्मा मुलाकात

आपको बता दें कि बीते दिनों ईशांत शर्मा खिलाड़ी ऋषभ पंत से मुलाकात करने गए थे. वहीं आईपीएल 2023 में दोनों साथ नजर दिखे थे. ये दोनों खिलाड़ी दिल्ली के लिए मैच खेलते हैं. जियो सिनेमा के माध्यम से ईशांत शर्मा ने इस बात की जानकारी दी है.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!