BCCI: बंगाल की पूर्व क्रिकेटर श्यामा डे शॉ बनी सेलेक्टर, तिलक नायडू को चुना गया जूनियर चयनकर्ता समिति का सदस्य

BCCI: सोमवार को बीसीसीआई के हवाले से खबर आई कि बंगाल की पूर्व क्रिकेटर और चयनकर्ता श्यामा डे शॉ को अखिल भारतीय सीनियर महिला चयनकर्ता समिति में बतौर सदस्य शामिल किया गया है। वीएस तिलक नायडू को जूनयर चयनकर्ता समिति का सदस्य चुना गया। श्यामा डे ने तीन टेस्ट और पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले […]

Date Updated
फॉलो करें:

BCCI: सोमवार को बीसीसीआई के हवाले से खबर आई कि बंगाल की पूर्व क्रिकेटर और चयनकर्ता श्यामा डे शॉ को अखिल भारतीय सीनियर महिला चयनकर्ता समिति में बतौर सदस्य शामिल किया गया है। वीएस तिलक नायडू को जूनयर चयनकर्ता समिति का सदस्य चुना गया।

श्यामा डे ने तीन टेस्ट और पांच एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं वह बाएं हाथ की बल्लेबाज और मध्यम गति की गेंदबाज है। सन 1885 से 1997 तक घरेलू क्रिकेट में बंगाल का प्रतिनिधित्व करने वाली शॉ ने 1998 से 2002 तक रेलवे के लिए क्रिकेट खेला है। अब तक वे बंगाल चयनकर्ता समिति में अपने दो कार्यकाल गुजार चुकी हैं।

नायडू पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज हैं जिन्होंने 1998 से 2010 तक कर्नाटक के साथ-साथ दिलीप ट्रॉफी और देवधर ट्रॉफी में दक्षिण क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है। नायडू को उनकी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है। इन्होंने 93 प्रथम श्रेणी मैचों में 4386 रन बनाए। नायडू ने 2013 से 2016 तक कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन जूनियर चयन समिति की अध्यक्षता की है उसके बाद 2015-16 सत्र के दौरान केएससीए की वरिष्ठ चयन समिति में भी इन्होंने काम किया।

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!