Hockey: जूनियर विमन हॉकी लीग में पंजाब गर्ल्स ने मारी बाजी

Hockey: राउंडग्लास पंजाब गर्ल्स ने खेलो इंडिया जूनियर विमन हॉकी लीग में बाजी मारी है, अथवा सिटिजन हॉकी को 11 ने 8-0 से हार का सामना करना पड़ा. राउंडग्लास ने शुरुआत में ही पहले गोल को नमनीत कौर ने 9वें मिनट में हासिल किया. जबकि 10वें मिनट में पवनप्रीत कौर को जीत मिली. वहीं हरलीन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Hockey: राउंडग्लास पंजाब गर्ल्स ने खेलो इंडिया जूनियर विमन हॉकी लीग में बाजी मारी है, अथवा सिटिजन हॉकी को 11 ने 8-0 से हार का सामना करना पड़ा. राउंडग्लास ने शुरुआत में ही पहले गोल को नमनीत कौर ने 9वें मिनट में हासिल किया. जबकि 10वें मिनट में पवनप्रीत कौर को जीत मिली. वहीं हरलीन कौर ने 11वें मिनट में गोल अपने नाम किया. इसके तुरंत बाद जयसिकदीप कौर एक्शन में दिखी.

नमनीत कौर की हैट्रिक

उनके द्वारा 12वें व 13वें मिनट में गोल प्राप्त करते हुए पहले क्वार्टर में ही निर्णायक लीड अपने नाम कर लिया गया. जबकि दूसरे क्वार्टर में गोल दर्ज नहीं किया गया व तीसरे क्वार्टर में नमनीत को सफलता प्राप्त हुई. जबकि 43वें मिनट में स्कोर 6-0 किया गया साथ ही क्वार्टर का अंत इसी स्कोर से हुआ. चौथे क्वार्टर में नमनीत कौर ने हैट्रिक लगाई व 51वें मिनट में उन्हें तीसरा गोल प्राप्त हुआ. वहीं नवदीप कौर ने 52वें मिनट में गोल करके टीम को 8-0 की जीत दिलाई.

आखिरी दिन मैच

पंजाब हॉकी क्लब अकादमी ने आखिरी दिन के दूसरे मैच में राउंडग्लास पूल ए मैच में सिटीजन हॉकी इलेवन को 8-0 के स्कोर से हरा दिया. वहीं राउंडग्लास पंजाब हॉकी क्लब अकादमी के लिए नामनीत कौर ने 9′, 43′, 5, हरलीन कौर 11, पवनप्रीत कौर ने 10, जयसिकदीप कौर ने 12′, 13′ साथ ही नवदीप कौर ने 57′ गोल कि किए.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!