IND vs AUS 3rd ODI: राजकोट में बल्लेबाजों का रहेगा बोलबाला या गेंदबाज बरपाएंगे कहर, जानिए वेदर रिपोर्ट समेत फुल डिटेल्स

IND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. एक तरफ जहां भारतीय टीम की निगाहें इस मुकाबले में जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप करना चाहेगी, वहीं दूसरी तरफ कंगारू टीम यह मुकाबला जीतकर सम्मान बचाना चाहेगी. भारतीय […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs AUS 3rd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला राजकोट के सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. एक तरफ जहां भारतीय टीम की निगाहें इस मुकाबले में जीत दर्ज कर क्लीन स्वीप करना चाहेगी, वहीं दूसरी तरफ कंगारू टीम यह मुकाबला जीतकर सम्मान बचाना चाहेगी. भारतीय टीम ने पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम कर चुकी है.

राजकोट की पिच रिपोर्ट –

बता दें कि राजकोट क्रिकेट स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के लिए अनुकूल मानी जाती है. यहां की सतह सपाट है, जिससे गेंद का बल्ले से अच्छी तरह से संपर्क होता है और रन बनाने में कोई परेशानी नहीं होती है. बल्लेबाज इस पिच पर विस्फोटक बल्लेबाजी करते हैं. मैच की शुरुआत में तेज गेंदबाजों को थोड़ी-बहुत मदद मिल सकती है और मध्य के ओवर में स्पिन गेंदबाज भी थोड़ा बहुत टर्न प्राप्त कर सकते हैं.

अंततः यह पिच बल्लेबाजी करने के लिए आदर्श पिच है. इस पिच पर एकदिवसीय मुकाबलों में पहली पारी में लगभग 310 से 325 रन बनते हैं. इसके साथ ही दूसरी पारी में भी करीब 290 से ज्यादा का औसत स्कोर है.

कब, कहां और कैसे देखें मुकाबला –

बता दें कि भारतीय फैंस भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले तीसरे मुकाबले की लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्पोर्ट्स-18 चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग जियो सिनेमा पर होगी.

इस तरह क्रिकेट फैंस स्पोर्ट्स-18 और जियो सिनेमा पर लाइव मुकाबले का लुत्फ उठा सकते हैं. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा वहीं टॉस आधे घंटे पहले दोपहर 1:00 बजे होगा.

ऐसा रहेगा राजकोट का मौसम –

वहीं Weathercom के अनुसार, राजकोट में बुधवार 27 सितंबर को राजकोट में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहेगा. जबकि न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं. इसके अलावा आसमान में बादल छाए रहेंगे. पूरे मैच के दौरान बारिश की 20% संभावना है और बादल भी छाए रहने की उम्मीद है.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!