IND vs IRE: आयरलैंड के खिलाफ पहली जीत पर टीम इंडिया ने जाहिर की खुशी, लंबे समय बाद वापसी पर बुमराह ने कही ये बात

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 2 रनों से जीत हासिल की है. वहीं टी20 के पहले सीरीज जीतने पर बुमराह बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. बुमराह ने इस जीत के बाद  मैदान में अपनी वापसी को लेकर भी […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. सीरीज के पहले मुकाबले में भारत ने 2 रनों से जीत हासिल की है. वहीं टी20 के पहले सीरीज जीतने पर बुमराह बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. बुमराह ने इस जीत के बाद  मैदान में अपनी वापसी को लेकर भी कई बात कही है. बुमराह ने कहा कि, नेशनल क्रिकेट एकेडमी में इतने सेशन किए हैं कि उन्हें ऐसा फिस ही नहीं हो रहा है कि उन्होंने कुछ मिस भी किया है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान जसप्रीत बुमराह ने मैच के बाद कहा कि, बहुत अच्छा लगा मैंने एनसीए में इतने सेशन किए, मुझे लगा ही नहीं कि मैंने कुछ मिस भी किया है या कुछ नया कर रहा था. इसके लिए स्टाफ को मेरा श्रेय जाता है कि उन्होंने मुझे अच्छी स्पिरिट्स में रखा. आप अपने बारे में नहीं सोच रहे आप दूसरे के बारे में सोच रहे हो. सच में ज्यादा नर्वस व नहीं लेकिन खुश बहुत हूं.

बुमराह ने आगे कहा कि, वहां पहले से ही कुछ स्विंग था इसलिए हम उसका इस्तेमाल करना चाहते थे. किस्मत अच्छा था कि हमने टॉस जीता और यह अच्छा रहा था. मौसम की वजह से भी गेम में कुछ मदद मिली. इसलिए बहुत खुश हूं. हर प्लेयर्स खेलने के लिए अच्छे से तैयार हैं.

बुमराह ने की दमदार वापसी-

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह, लगभग 11 महीने बाद वापसी की है. उन्होंने वापसी के बाद पहले अंतरराष्ट्रीय मैच में शानदार प्रदर्शन किया जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया. बुमराह ने आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में  4 ओवर में केवल 24 रन खर्च कर 2 विकेट अपने नाम किए.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!