IND vs PAK: भारत-पाकिस्तान मैच में मंडरा रहा बारिश का खतरा, कोलंबों में खराब मौसम ने बढ़ाई चिंता

IND vs PAK: एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था हालांकि इस मैच में ने खलल डाल दिया था जिसका वजह से मैच पूरा नहीं हो सका और मैच रद्द करना पड़ा. अब भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच खेला जाना है लेकिन सुपर 4 की […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs PAK: एशिया कप 2023 का तीसरा मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला गया था हालांकि इस मैच में ने खलल डाल दिया था जिसका वजह से मैच पूरा नहीं हो सका और मैच रद्द करना पड़ा. अब भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को मैच खेला जाना है लेकिन सुपर 4 की तीसरे मुकाबले में बारिश का खतरा बढ़ रहा है. ये मैच कोलंबो स्टेडियम में खेला जाएगा लेकिन कोलंबो में भारी बारिश हो रही है जिससे चिंता बढ़ गई है. गौरतलब है कि पिछले मैच में भी बारिश की वजह से ही भारत-पाकिस्तान मुकाबला रद्द हो गया था.

10 सितंबर को कोलंबो में भारत-पाकिस्तान के बीच मैच खेला जाना है. लेकिन बारिश की वजह से पिच और मैदान की तैयारी पूरी तरह से प्रभावित हो गई है. ग्राउंड स्टाफ स्कूल लेकर काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. भारतीय खिलाड़ी बारिश की वजह से प्रैक्टिस भी नहीं कर पा रहे हैं. मौसम खराब के कारण 10 सितंबर को होने वाले मैच पर फिलहाल संकट के बादल छाए हुए है.

2023 एशिया कप का मुकाबला पूरी तरह से बारिश से प्रभावित हुआ है. रिपोर्ट्स की मानें तो बारिश की वजह से मैच के मैदान बदले जाने थे लेकिन इसको लेकर फिलहाल कोई ऑफिशियली जानकारी सामने नहीं आई है. रिपोर्ट के मुताबिक भारत और पाकिस्तान के बीच कोलंबो में खेले जाने वाला मैच हम्बनटोटा में खेला जा सकता है लेकिन फिलहाल इसको लेकर BCCI ने कोई पुष्टि नहीं की है.

आपको बता कि, एशिया कप 2023 के सुपर 4  स्टेज में चार टीमों ने अपनी शानदार जगह बनाई है. भारत-पाकिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका की टीमें सुपर 4 में पहुंची हैं. वहीं अफगानिस्तान और नेपाल की टीमें टूर्नामेंट से बाहर हो गई है. वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच पहला मुकाबला बारिश के वजह से रद्द हो गई थी लिहाज दोनों टीम को एक-एक पॉइंट मिला. जबकि टीम इंडिया ने दूसरे मैच में नेपाल को 10 विकेट से हराने के बाद एशिया कप के सुपर-4 स्टेज में टीम इंडिया ने अपनी जगह पक्की कर ली .