IND vs SL Match Preview: पाकिस्तान के बाद अब श्रीलंका की बारी, आज कोलंबो में भारतीय टीम के साथ होगा मुकाबला

IND vs SL Match Preview: एशिया कप 2023 में तीसरी कोशिश के बाद आखिरकार भारत-पाकिस्तान के बीच कल मैच पूरा हो सका. कोलंबो में सुपर-4 का मुकाबला रिजर्व डे पर हुआ जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतरा से हरा दिया. टीम इंडिया ने इस मुकाबले जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान […]

Date Updated
फॉलो करें:

IND vs SL Match Preview: एशिया कप 2023 में तीसरी कोशिश के बाद आखिरकार भारत-पाकिस्तान के बीच कल मैच पूरा हो सका. कोलंबो में सुपर-4 का मुकाबला रिजर्व डे पर हुआ जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतरा से हरा दिया. टीम इंडिया ने इस मुकाबले जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान टीम को धूल चटा दी. हालांकि इस शानदार जीत के बाद भारतीय टीम को जश्न मनाने और आराम करने का मौका नहीं मिलेगा.

दरअसल, आज कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में भारत और श्रीलंका की टीम आमने सामने होने वाली है. ऐसे में भारतीय टीम के लिए ये मुकाबला चुनौती पूर्ण होगी. वहीं पाकिस्तान को हरा कर भारतीय टीम ने  सुपर 4 राउंड में अपना जगह बना लियाा है. ऐसे में अगर आज भारतीय टीम श्रीलंका को हरा देती है तो फाइनल में अपनी जगह पक्की कर सकती है. हालांकि श्रीलंका के खिलाफ जीत हासिल करना भारतीय टीम के लिए इतना आसान नहीं है. क्योंकि एक तो ये टीम काफी अच्छा खेल रही है वहीं दूसरा टीम इंडिया बिना आराम किए सीधे मैच में उतरेगी ऐसे में खेल के दौरान टीम इंडिया को थकावट महसूस हो सकती है.

क्या भारत -श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले में भी मौसम करेगा परेशान-

भारत और श्रीलंका का ये मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा. मौसम विभाग की माने तो इस मैच में भी बारिश का थोड़ा असर देखने को मिल सकता है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक कोलंबो में दोपहर 2 बजे से 4 बजे के बीच बारिश होने की संभावना है. ऐसे में मैच शुरू होने में देरी हो सकती है. हालांकि शाम के समय में मौसम साफ रहेगा जिससे मैच में किसी भी तरह की दखल नहीं होगी. आपको बता दें कि, आज भारत- श्रीलंका के बीच होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव में बदलाव की उम्मीद नहीं है.

श्रीलंका क्यों है भारतीय टीम के लिए खतरनाक-

श्रीलंका के साथ भारतीय टीम का मुकाबला चुनौती पूर्ण इसलिए भी हो सकता है कि, मेजबान टीम की गेंदबाजी सबसे ज्यादा खतरनाक है. श्रीलंकाई टीम के अनुभवी पेसर कसुन रजीता और युवा तेज गेंदबाज मतीषा पतिरणा लगातार बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं. पतिरणा लगातार विकेट चटका रहे हैं. वहीं श्रीलंका की टीम की बैट्समैन की बात करें तो ये थोड़ा कमजोर नजर आ रहे हैं. हालांकि खिलाड़ियों ने अलग-अलग मैचों में कोई न कोई आगे बढ़कर टीम के लिए अच्छी पारी खेल रहे हैं.